मनोरंजन

जाने कौन है मनीष पॉल की वाइफ संयुक्ता, जाने उनकी फिल्मी लव स्टोरी के बारे में

जाने मनीष पॉल और संयुक्ता की खूबसूरत लव स्टोरी


मनीष पॉल को आज के समय पर किसी इंट्रोडक्शन की जरूरत नहीं है। वह बॉलीवुड की एक बेस्ट एक्टर, एंकर और कॉमेडियन है। मनीष पॉल की फैन फ्लोइंग भी काफी ज्यादा हैं लोग उन्हें काफी ज्यादा प्यार भी करते है इन सभी चीजों को देखते हुए हाल ही में मनीष पॉल ने एक ‘Humans of Bombay’ नाम का इंस्टाग्राम पेज बनाया। जिसमे उन्होंने अपने फैंस के साथ अपनी लाइफ से जुडी काफी ज्यादा खुलासे किए। इस पेज पर उन्होंने अपनी लव लाइफ को लेकर और अपने संघर्ष को लेकर काफी चीजे शेयर की है। उन्होंने इस पेज के द्वारा अपने फैंस को बताया कि उनकी पत्नी संयुक्ता बचपन से ही उनके साथ है। दोनों ने मिल कर कई मुसीबतों का सामना किया है। तो चलिए जानते है मनीष पॉल और उनकी वाइफ संयुक्ता की लव स्टोरी के बारे में।

जाने कैसे शुरू हुई थी मनीष पॉल और संयुक्ता की लव स्टोरी

अगर हम मनीष पॉल और संयुक्ता की खूबसूरत लव स्टोरी की बात करें, तो मनीष पॉल ने बताया कि संयुक्ता पर उनका दिल तीसरी क्लास में आया था। उन्होंने बताया कि मेरा ध्यान तीसरी क्लास के फैंसी ड्रेस कॉम्पिटिशन के दौरान संयुक्ता पर पहली बार गया था, उस समय वो मदर टेरेसा बनी हुई थी। और मैं एक राज कपूर। आगे मनीष पॉल कहते है कि मैं और संयुक्ता एक दूसरे को नर्सरी क्लास से जानते थे, लेकिन हमने कभी बात नहीं की थी। मनीष के अनुसार संयुक्ता एक पढ़ाकू बच्ची थी और मेरा पढ़ाई में बिल्कुल मन नहीं लगता था। आगे वो बताते है कि जब मैंने संयुक्ता की मम्मी से ट्यूशन लेना शुरू किया तो हमारी दोस्ती की शुरुआत हुई थी। मैं रोज संयुक्ता को अपना होमवर्क करने के लिए मना लेता था।

और पढ़ें:  बॉलीवुड के वो सितारे जो अपने ही पार्टनर से दो बार कर चुके हैं शादी

मनीष पॉल ने बताया कि संयुक्ता उनकी लाइफ की पहली इंसान है जिसको उनके ब्रेकअप्स के बारे में पता चलता था। आगे मनीष पॉल कहते है कि मैं 11वीं क्लास में था जब मैं और वो फिल्म देखने गए थे तभी मेरे पास एक कॉल आया ये पूछने के लिए कि क्या मैं एक इवेंट होस्ट कर पाऊंगा क्योंकि उस समय में पार्ट टाइम एंकरिंग करता था। उस कॉल के बाद मैं उसे वहीं छोड़ कर काम पर भाग गया।

मनीष पॉल के स्ट्रगल के दिन में संयुक्ता और उनकी लव स्टोरी

आपको बता दे कि साल 2008 में मनीष पॉल की लाइफ और करियर काफी ज्यादा उतार-चढ़ाव के बीच फसी हुआ था। मनीष पॉल और संयुक्ता की लाइफ में ऐसे दिन भी आए की उनके पास घर का किराया देने के भी पैसे नहीं थेI मनीष बताते है कि साल 2008 में एक साल के लिए उनके पास कोई काम नहीं था और उसके पास किराय देने तक के भी पैसे नहीं थे। लेकिन उस समय पर संयुक्ता ने सब संभाल लिया था। वो मनीष को हमेशा बोलती थी सब्र रखो, तुम्हें जल्दी ही बहुत अच्छा मौका मिलेगा। आगे मनीष कहते है कि कुछ समय बाद चीजे बिलकुल वैसी ही हुई जैसी संयुक्ता ने बताई थी। मुझे एक टीवी शो मिल गया। जिसके बाद हमारे हालात धीरे धीरे सही होने लगे।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।