अक्षय से ले कर आयुष्मान खुराना तक इन बॉलीवुड एक्टर्स ने अपने फैंस का दिल जीतने के लिए पहनी साड़ी

0
89
male actors who played female roles

बॉलीवुड एक्टर्स जिन्होंने फिल्मों में निभाया फीमेल किरदार


किसी भी व्यक्ति के लिए बॉलीवुड में स्टार बनना इतना आसान नहीं होता है। अगर आप एक एक्टर बनना चाहते है तो इसके लिए आपको कई चीजों को ध्यान रखना होता है। बी-टाउन में कई स्टार्स है जिन्होंने अपना एक्टर बनने का सपना पूरा करने के लिए पढ़ाई लिखाई तक छोड़ दी। तो वही बहुत सारे ऐसे भी बॉलीवुड हीरों है जिन्होंने अपने फैंस का दिल जीतने के लिए फिल्मों में साड़ी पहन कर भी अपने फैंस का मनोंरजन किया है। तो चलिए आज हम आपको ऐसे ही कुछ बॉलीवुड हीरों के बारे में बताते है जिन्होंने साड़ी पहन कर अपने फैंस का दिल जीता।

आयुष्मान खुराना: आयुष्मान खुराना बॉलीवूड के टॉप एक्टर्स में से एक है। आयुष्मान खुराना ने अभ तक एक से बढ़कर एक फिल्में की है। उन्होंने अकटींग, ड्रामा, कॉमेडी हर तरह की फिल्में की है। इतना ही नहीं आयुष्मान खुराना ने फीमेल गेटअप में भी लोगों का दिल जीता है। उन्होंने ड्रीम गर्ल में साड़ी पहनकर काफी अच्छा अभ‍िनय किया और लोगों को खूब हंसाया। सभी लोगों ने उनके इस लुक को काफी सराहा था।

अक्षय कुमार: अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ जल्द ही हॉटस्टार-डिज्नी पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में अक्षय कुमार एक किन्नर का रोल निभा रहे है। उन्होंने फिल्म में बिलकुल किन्नर का गेटअप लिया हुआ है। किन्नर का रोल निभाने के लिए अक्षय कुमार ने फिल्म में साड़ी पहनी है। साथ ही उन्होंने अपने फैंस के साथ पहली बार साड़ी पहनने के एक्सपीरियंस को भी शेयर किया है।

गोविंदा: गोविंदा ने 90 के दशक में लोगों को अपनी कॉमेडी और डांस से अपना दीवाना बनाया था। गोविंदा ने फिल्म ‘आंटी नंबर 1’ में साड़ी पहनकर बेहतरीन अदाकारी की थी। लोगों ने उनके इस अदाकारी को खूब पसंद किया था। इस फिल्म का गाना ‘आंटी नंबर 1’ ने लोगों के दिलों में गोविंदा की एक अलग ही जगह बना दी थी।

और पढ़ें: जाने TikTok बैन के फैसले पर कैसा रहा बॉलीवुड सेलेब्स का रिएक्शन 

कमल हासन: कमल हासन इनको भला कौन भूल सकता ह।  कमल हासन की फिल्म ‘चाची 420’ उनके करियर की बेहतरीन फिल्मों में से एक है। इस फिल्म में कमल हासन ने एक बूढ़ी महिला  का रोल निभाया था। उनका फिल्म में ये रोल कभी जबरदस्त था। साथ ही कमल  ने साड़ी पहनकर पूरी फिल्म की शूटिंग की थी

सुनील ग्रोवर: रिंकू भाभी यानि सुनील ग्रोवर इनको भला कौन भूल सकता है। कप‍िल शर्मा शो में रिंकू भाभी का किरदार निभाने वाले एक्टर सुनील ग्रोवर ने तो इस शो पर चार चाँद लगाए हुए थे। सुनील ग्रोवर ने अपने फीमेल किरदार से लोगों को खूब हंसाया था। लोगों ने उनको इसके लिए काफी प्यार दिया। सुनील ग्रोवर जब शो में साड़ी पहनकर आते, तो उन्हें देखकर ही लोगों के चेहरे पर एक अलग सी हंसी आ जाती थी।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com