मलाइका अरोड़ा को याद आई अपनी ‘गर्ल गैंग’ फोटो शेयर कर बोली लॉकडाउन से पहले के दिन

0
199
malaika arora photo

मलाइका अरोड़ा की तरह हम भी  कर रहे  हैं ‘गर्ल गैंग’ को miss!




पिछले कुछ महीनों से पूरा देश कोरोना वायरस से परेशान है जिसके चलते सभी लोग अपने घरों पर ही है। कोई चाह कर भी कही नहीं जा पा रहा। ऐसे में सभी लोग अपने पुराने दिनों को बहुत मिस कर रहे है फिर चाहे वो नार्मल लोग हो या हमारे बॉलीवुड सितारें। अभी हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फोटो शेयर की। जिसमे आप को मलाइका अरोड़ा के साथ करिश्मा कपूर, करीना कपूर, नताशा पूनावाला और अमृता अरोड़ा नजर आएंगे। इस फोटो में मलाइका अरोड़ा को छोड़कर सभी काले चश्मे में नजर आएंगे। मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है वो अकसर अपने लाइफस्टाइल से जुड़ी फोटो और वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती है। जिसके कारण वो हमेशा  खुद को अपने फैंस से जोड़ कर रखती है।  इस कोरोना काल और लॉकडाउन के दौरान मलाइका अरोड़ा अभी तक अपनी गर्ल गैंग से नहीं मिली।

लॉकडाउन के दौरान काफी लम्बे समय से घर पर रहने के कारण मलाइका अपने दोस्तों को काफी मिस कर रही है ये बात आपको मलाइका की पोस्ट पर देखने को मिलेगी। मलाइका ने लॉकडाउन से पहले की एक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा ‘जब हम लॉकडाउन से ठीक पहले आखिरी बार मिले थे’  मलाइका की इस पोस्ट को लोगों का बहुत सारा प्यार मिल रहा है। लोग उनकी इस पोस्ट पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। इस पोस्ट में मलाइका अरोड़ा से लेकर करिश्मा कपूर तक सभी का अंदाज और स्टाइल देखने लायक है।

और पढ़ें:#Candle4SSR: इन सितारों ने शुरू की सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने की पहल: कहाँ तक पहुंची पूछताछ?

लॉकडाउन के बाद मलाइका ने दोबारा शुरू की ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ की शूटिंग

कोरोना वायरस के कारण मलाइका अरोड़ा के रियलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ की शूटिंग रुक गयी थी। अब लॉकडाउन के बाद मलाइका ने रियलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ की शूटिंग दोबारा शुरू कर दी है। वैसे तो शो के सेट पर पूरी तरह से सोशल डिस्टन्सिंग का ध्यान रखा जाता है लेकिन इसके बाद भी खुद मलाइका अरोड़ा social  distancing  बाकि चीजों का पूरा ध्यान रखती है। मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने के साथ साथ अपनी फोटो और वीडियो को लेकर भी सुर्खियों में छाई रहती है।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments