शादी के पवित्र बंधन में बंधने जा रहा हैं ये कपल

0
arjun-malaika

जल्द गूंजेगी इन सेलेब्स के घर शहनाई की गूँज 


यूं तो आये दिन बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के लव रिलेशन के किस्से सुनने को मिलते रहते है अब  चाहे वो आलिया और  रणबीर हो या टाइगर और दिशा. ऐसी ही एक जोड़ी है मलाइका और अर्जुन कपूर की,जो जल्द ही  अपने लव रिलेशन से आगे बढ़ते हुए  शादी के पवित्र बंधन में बंधने जा रहे हैं .
arjun-malaika

अप्रैल में बजेगी शहनाई

खबर है की मलाइका और अर्जुन कपूर अगले महीने यानी अप्रैल में शादी करने जा रहे है शादी की तारीख की बात की जाये तो संभवतः 19 अप्रैल को हो सकती है आपको बता दें की शादी की खबर पर अब तक दोनों सेलेब्स का कोई भी बयान सामने नहीं आया है मगर सूत्रों के अनुसार ये बताया जा रहा है की दोनों क्रिश्चन रिवाज़  से शादी करेंगे जिसमे दोनों के करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल होंगे.

अर्जुन के पिता बोनी कपूर बेटे की शादी से अनजान

हाल ही  में हुए एक साक्षात्कार के दौरान जब बोनी कपूर से बेटे अर्जुन कपूर और मलाइका की शादी के बारे में सवाल किये गए तो बोनी कपूर ने इस खबर को अफवाह बताए हुए सिरे से नकार दिया जिससे साफ़ जाहिर होता है कि पिता को अब तक बेटे की शादी की खबर ही नहीं है.

यहाँ भी पढ़े : पी एम नरेंद्र मोदी कि बायोपिक फिर एक बार कंट्रोवर्सी में

जीवन में जब मिला खुश रहने का दूसरा मौका

18 साल के लम्बे वैवाहिक जीवन के बाद सं 2017  में मलाइका ने अरबाज़ खान  से तलाख लेने का बड़ा फैसला लिया  था जिसके बाद से ही वे अर्जुन कपूर को डेट कर रहीं हैं हाल ही  में एक चैट  शो के दौरान मलाइका ने अपने दिल की बात शेयर करते हुए कहा ” हर इंसान को जीवन में आगे बढ़ने और  सच्चे साथी को ढूंढने की जरूरत होती है यदि आप ऐसा कर पाए तो आप किस्मत वाले हैं और अगर आपको उतार चढाव के बाद जिंदगी में खुश रहने का मौका मिला है तो आप काफी किस्मत वाले हैं ”

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.in

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here