लाइफस्टाइल

ऑनलाइन मीटिंग के लिए रेडी होने में काम आएंगे, ये आसान और फास्ट ब्यूटी टिप्स

बेस्ट मेकअप टिप्स जिसे आप कम समय पर ऑनलाइन मीटिंग के लिए हो सकते है रेडी


कोरोना वायरस के कारण पिछले डेढ़ साल से हम सभी लोग घर से अपने ऑफिस का काम और स्कूल की पढ़ाई कर रहे हैं। इस कोरोना महामारी ने हम सभी लोगों को अपने-अपने घर में बंद रहने के लिए मजबूर कर दिया है, आज के समय पर कोरोना महामारी के कारण सिर्फ फोन, वीडियो कॉल और ऑनलाइन मीटिंग ही हमारे पास हमारे दोस्तों और ऑफिस क्लीग्स से कनेक्ट करने का एक मात्र रास्ता रह गया है। इस कोरोना काल के दौरान हम सभी लोग अपने घरों पर रोज कम्फर्टेबल होकर पजामा में अपने बिस्तर पर बैठ काम करते है। क्योंकि आज के समय पर न तो हमेंऑफिस जाने के लिए रेडी होना है और न ट्रैवल करने की टेंशन होती है। लेकिन कई बार अचानक से हमें कॉल आती है कि 15 मिनट में जूम मीटिंग है तो ऐसे में हमारे लिए रेडी होना एक टास्क हो जाता है तो चलिए आज हम आपको बताएगे कैसे आप कम समय पर अपनी ऑनलाइन मीटिंग के लिए तैयार हो सकते है।

आईब्रो और आईलाइनर मैजिक: ऑनलाइन मीटिंग के लिए रेडी होने के लिए सबसे पहले आपको अपनी आईब्रो को ग्रूम करना होगा। ये आपके फेस को लिफ्ट करने में मदद करती है। इसके बाद बारीक ब्रो पेंसिल से इन्हें फिल करे और इन्हें एक बढ़िया शेप दें। उसके बाद अपनी आखों पर आईलाईनर का इस्तेमाल करें। ये आपके फेस को लाइवली दिखाते हैं।

ऑनलाइन मीटिंग

और पढ़ें: बच्चों में ज्यादा शिकायतें करने की आदत में इन टिप्स से लाएं सुधार

मस्कारा: अगर आप अपनी आंखों को थोड़ा ओपनिंग खाना चाहते है और अपने पूरे फेस को अधिक अटेंटेड दिखाने के लिए आप मस्कारा का इस्तेमाल कर सकते है। इसके अलावा आपको और कोई आई मेकअप की जरूरत नहीं है।

ब्राइट लिप्स: अगर आप नॉर्मली किसी से मिलते है तो आप अगर हल्की लिप्स भी लगाते है तो चलता है लेकिन अगर आप ऑनस्क्रीन हैं तो ब्राइट लिप्स आपके चेहरे को अलग दिखने में मदद करती हैं। अक्सर ऑनलाइन मीटिंग में सॉफ्ट डिटेल्स मिस हो जाती हैं। जबकि ब्राइट लिप्स अधिक लाइवली लगती है। और यह आपको डायनैमिक दिखाता है।

ऑनलाइन मीटिंग

हाइलाइटर: थोड़ा से हाइलाइटर से आपका गेम चेंजर हो सकता है। ब्रो बोन और चीकबोन्स पर हल्का सा हाइलाइटर लगाएं। ये नेचुरल लाइट को रिफ्लैक्ट करके आपके चेहरे को ब्राइट दिखाने में आपकी मदद करता है।

ड्यूई डेलिकेट लुक: आपको बता दे फेस का बेस यानी कि कंसीलर और फाउंडेशन पार्ट पूरा करने के बाद ट्रांसलुसेंट पाउडर के साथ चेहरे के आउटर कॉर्नर को सॉफ्ट तरीके से डस्ट करें। उसके बाद अपने फेस के उन एरिया को हाइलाइट करें जिन्हे आप हाइलाइट करना चाहते है  जैसे अपनी नोज़ टिप, अपर लिप सेंटर आदि।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।