‘लव आजकल-2’ के सेट से सारा- कार्तिक की फिल्म की तस्वीरें हुई वायरल

0
43
love aaj kal 2

क्या दोनों कर रहें हैं एक-दूसरे को डेट


बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और सारा अली ख़ान के चर्चे इन दिनों बॉलीवुड में जमकर हो रहे हैं. दोनों की जोड़ी कॉफी विद करन के बाद से लाइमलाइट में गई थी. वही फ़ैन्स भी इन दोनों की जोड़ी को एक साथ देखना चाह रहे थे.  जिसके बाद डायरेक्टर इम्तियाज़ अली ने दोनों को अपनी फ़िल्म लव आजकल के सीक्वल में कास्ट करने की घोषणा कर दी और इस बात से दोनों के फ़ैन्स भी काफी खुश हो गए थे. 

हाल ही में फिल्मलव आजकल-2’ के सेट से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं.  जिसमें कार्तिक और सारा साथ में दिखाई दे रहे हैं.फोटोज़ में कार्तिक सारा को कुछ समझाते हुए नज़र रहे हैं. इस फ़ोटो को सारा अली खान के एक फैन पेज ने शेयर किया है.हर कोई इन दोनों की जोड़ी की तारीफ कर रहा है.फैन्स बेताब हैं कार्तिक सारा की इस फिल्म को देखने के लिए.

पिता को किया सारा नें रिप्लेस

सारा और कार्तिक इम्तियाज़ अली की अपकमिंग फ़िल्म लव आजकल-2 में साथ नज़र रहे हैं. इस फ़िल्म का पहला पार्ट साल 2009 में रिलीज़ हुआ था. जिसमें लीड रोल में सारा के पिता सैफ अली ख़ान और दीपिका पादुकोण थे. ये फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई थी. साथ ही इसमें सैफ और दीपिका की कैमिस्ट्री को काफी पसंद भी किया गया था. अब उम्मीद की जा रही है कि सारा और कार्तिक की कैमिस्ट्री इससे भी दर्शकों को लुभा सकेगी.