Categories
लाइफस्टाइल

अगर आप भी लोहड़ी पर चाहते है परफेक्ट पंजाबी लुक, तो फॉलो करे ये ड्रेस्सप आइडियाज

लोहड़ी पर पंजाबी लुक के लिए फॉलो करें ये टिप्स


साल की शुरुआत के साथ ही सबसे पहला त्यौहार लोहड़ी का आता है.  यह उत्तर भारत का एक लोकप्रिय त्यौहार है. लेकिन लोहड़ी का त्यौहार सबसे ज्यादा पंजाब में मनाया जाता है.  पंजाब के अलावा ये त्यौहार हरियाणा, पश्चिमी उत्तर प्रदेश, हिमाचल प्रदेश, और जम्मू-कश्मीर में भी काफी धूमधाम से मनाया जाता है. वैसे तो लोहड़ी हो या फिर कोई और त्यौहार लड़कियां हमेशा नए लुक को अजमाती रहती है.  अगर हम लोहड़ी की बात करें तो इस दिनों ज्यादातर लड़कियां चाहती है कि उनके लुक में पंजाबी टच जरूर आएं.  अगर आप भी इस लोहड़ी पर पंजाबी लुक चाहते है तो आप फॉलो कर सकते है ये टिप्स….

 

लोहड़ी पर ब्राइट कलर्स पहनें: अगर आप लोहड़ी पर पंजाबी लुक चाहते है तो आप इस दिन ब्राइट कलर्स पहन सकते है. आप रेड, चेरी रेड, ऑरेंज, ग्रीन, मेहरुन, रॉयल ब्लू जैसे ब्राइट कलर्स पहन सकते है. अगर आपका मन पटियाला सूट पहने का है तो आपको ट्रेडिशनल पटियाला सूट ही पहनना चाहिए.  तो ही आपका परफेक्ट पंजाबी लुक आएगा. अगर आप अपने लुक को और ज्यादा परफेक्ट बनाना चाहती हैं तो लोहड़ी पर पटियाला सलवार के साथ नी लैंथ से ऊपर का कुर्ता अवॉइड करे.

 

और पढ़ें: अगर आप भी है टैटू लवर, तो इन टीवी एक्ट्रेसेज के बोल्ड टैटूज आपको कर सकते है आकर्षित

 

फुलकारी दुपट्टा: अगर आपके पास कोई हैवी पटियाला सूट नहीं है और न ही आप बनवाना चाहते है तो कोई  टेंशन वाली बात नहीं है। आप चाहे तो किसी भी रंग के प्लेन पटियाला या फिर किसी हल्की इंब्रायड्री वाले सूट के साथ हैवी फुलकारी  दुपट्टा ले सकते हैं.

 

परिन्दी को जरूर इस्तेमाल करे: आपने देखा होगा कि ज्यादातर लोग लोहड़ी के दिन पटियाला सलवार कमीज पहना पसंद करती है.  पंजाबीयों में पटियाला सूट को ट्रे़डिशनल पहनावा माना जाता है. और अगर पंजाबी ट्रे़डिशनल पहन वे की बात करे तो कोई भी परिन्दी को कैसे भूल सकता है। लोहड़ी के दिन लड़कियां बड़े चाव से इनका यूज करती हैं.

 

जूतियां: जब आप लोहड़ी पर ट्रे़डिशनल पटियाला सूट पहनते है और साथ में फुलकारी दुपट्टा के साथ परिन्दी पहनते है तो उसके बाद जो आपका लुक निकल कर आता है वो बेहद खूबसूरत होता है और आपके इस बेहद खूबसूरत लुक पर चार चाँद जब लग जाते है जब आप इसके साथ जूतियां पहनते है. आप चाहो तो लोहड़ी पर घुंघरू और कशीदे वाली जूतियां भी पहन सकते है.  ये आपको एक परफेक्ट लुक देगा.

 

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments