मनोरंजन

देश पर लगा लॉकडाउन दिलों पर नहीं, जाने उन सेलेब्स के बारे में जिन्होंने कोरोना-काल में रचाई शादी 

इन टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के सेलेब्स ने कोरोना काल में रचाई शादी


लम्बे समय से चल रहे कोरोना वायरस से दुनिया भर में लोग परेशान है। कोरोना वायरस और उसकी रोकथाम के लिए दुनिया के ज्यादातर देशों ने लॉकडाउन का सहारा लिया। कोरोना वायरस को रोकने के लिए लगाए गए लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग ने लोगों के मिलनेजुलने से लेकर घूमनेफिरने तक की बहुत सारी चीजों पर एक विराम सा लगा दिया। लेकिन इस लॉकडाउन का अगर सबसे ज्यादा असर किसी पर पड़ा है तो वो हैं बेचारे कपल्स। जो इन लॉकडाउन के महीनों में शादी करने वाले थे। जिसमे से कुछ कपल्स ने तो अपनी शादी कई महीनों के लिए पोस्टपोन कर दी. लेकिन वही कुछ ऐसे भी कपल्स है जिन्होंने कोरोना वायरस की परवाह किये बीना एक दूसरे के साथ शादी जैसे पवित्र रिश्ते में बंध गए। जिसमे सिर्फ आम लोग है बल्कि कुछ टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के सेलेब्स भी है। तो चलिए जानते है वो कौनकौन से सेलेब्स है जिन्होंने कोरोना काल में रचाई शादी।

मनीष रायसिंघन और संगीता चौहान: टीवी का पॉपुलर शो ‘ससुराल सिमर का’ का हिस्सा रह चुके मनीष रायसिंघन और ‘स्वाभिमान’ की फेम एक्टर संगीता चौहान ने अपने परिवारवालों के साथ एक वीडियो कॉल पर शादी करने का फैसला ले लिया और शादी की तारीफ तय कर ली। मनीष रायसिंघन और संगीता चौहान ने 30 जून को मुंबई के एक गुरुद्वारे में 7-8 लोगों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंध गए।

और पढ़ें: कैसे लॅान्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप को बनाये ‘Strong’?

पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा: टीवी के फेम एक्टर्स पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा एक दूसरे को पिछले 12 सालों से डेट कर रहे थे। 2017 में दोनों ने सगाई की और इस साल अप्रैल में दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले थे लेकिन लॉकडाउन की वजह से दोनों ने अपनी शादी को एक महीने पहले ही रजिस्टर करवा लिया था। अब दोनों ऑफिशियली शादीशुदा हैं।

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टैनकोविक: हार्दिक पांड्या और नताशा स्टैनकोविक ने इसी साल एक दूसरे से एंगेजमेंट की थी। वेकेशन के दौरान हार्दिक पांड्या ने नताशा को शादी के लिए प्रपोज़ किया था जिसे नताशा ने एक्सेप्ट कर लिया था। उसके बाद दोनों ने लॉकडाउन के दौरान अपने घर पर ही बेहद सादगी से शादी के बंधन में बंध गए। साथ ही साथ हार्दिक पांड्या ने नताशा की प्रेगनेंसी की खबर भी शेयर की।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।