Categories
स्वादिष्ट पकवान

अगर आप को पसंद है चिकन , तो यहाँ के सोया चाप खाकर भूल जायेंगे चिकन

दिल्ली  की  यह  बेस्ट  5  प्लेस  जो  सर्व  करती  है  बेस्ट  सोया चाप


अच्छा  हमारा  भारत  वैसे  दो  हिस्सों में  बटा  है  एक  तो  वेजीटेरियन  से और दूसरा  नॉन वेजीटेरियन।  अगर  आप  नॉन  वेजीटेरियन है और आपको चिकन  खाने  के  बहुत  ही ज्यादा शौक़ीन है तो आप जल्द ही चिकन को भी खाना  भूल जाएंगे अगर आप ने इन बेस्ट  5  जगह  के सोया चाप  ख़ालिये। जिसके बाद आप  चिकेन  लवर  नहीं  रह जायेंगे

जानते है दिल्ली के 5 बेस्ट प्लेस जहाँ सोया चाप  है  बहुत  मशहूर :

1.वाह जी वाह: यहाँ का सोया  मोमोस  और सोया चाप  काफी  मशहूर  हैं. यह शॉप अमर कॉलोनी, लाजपत  नगर  में है. अगर आप  दो लोग है तो आपका बजट  500  होगा।

2.बिरयानी ब्लूज: बिरयानी  से आपको लग्र होगा होगा की हम नॉन वेज  बिरयानी  के बारे में बात करे है लेकिन नहीं हम वेज  बिरयानी यानी सोये बिरयानी के बारे में बात करे है. अगर आपने यहाँ की बिरयानी खा ली तो आप नॉन  वेज बिरयानी  भी भूल जायेंगे। यह जगह सिकंदरपुर , DLF सिटी कोर्ट के पास है. अगर आप दो  लोग है तो आपका बजट  800 होगा।

3.सारदार मलाई चाप: यहाँ आपको तीन तरह की चाप खाने को मिलेगी 1 जिम चाप , लेमन चाप और काली मिर्च चाप जो की खाने में बहुत लज़ीज़ और स्वादिष्ट  है।  यह जगह गोविन्द पूरी  यानी कालका  जी में है. अगर आप दो लोग है तो आपका बजट 400  होगा।

4.काके दा होटल:अगर आपने यहाँ के सोया चाप  माखनी  खा  लिए  वो  क्रिस्पी  नान के साथ तो मज़ा ही आ जायेगा। साथ ही यहाँ का सोया बर्र  चाप और अचारी सोया चाप भी खा लिए तो आप बार- बार  यही आएंगे खाने।  यह जगह कनॉट प्लेस के  कनॉट सर्कल में और आप दो लोग है  तो आपका बजट  500 होगा।

5.बंटी ढ़ाबा: यहाँ के सोया चाप भी  काफी मशहूर है और मई जरूर कहूंगी यहाँ के तो आप जरूर टेस्ट करे।  यह ककरडूमा  में है अगर आप दो लोग है तो आपका  बजट 400 होगा।

यह दिल्ली एनसीआर के  बेस्ट 5  प्लेस  जो बेस्ट  सोयचाप  सर्व करते  है  और  अगर  अपने यहाँ के एक बार  सोया चाप  खलिये  तो  आप यहाँ  खुद  को  दोबारा  आने स इ नहीं  रोक पाएंगे।

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.in

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments