Categories
मनोरंजन

Shilpa Shetty से सीखें दिन की शुरुआत करने का बेस्ट तरीका, पहाड़ों के बीच दिखीं योग करती

Shilpa Shetty का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है


बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की उन एक्ट्रसेस में से एक है जिन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों को अपना दीवाना बनाया ही है साथ साथ ही उन्होंने अपनी फिटनेस से भी लोगों का दिल जीता है। शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस है जो हमेशा फिट एंड ग्लैमरस नजर आती हैं। साथ ही साथ वो हमेशा सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती है अभी हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसे देख कर आप उनसे दिन की शुरुआत करने के टिप्स तो जरूर ले सकते हैं। दरअसल शिल्पा शेट्टी अपनी इस वीडियो में पहाड़ों के बीच शांति से बैठकर योग करती नजर आ रही हैं और उनकी इस वीडियो को फैंस द्वारा खूब पसंद भी किया जा रहा है। इतना ही नहीं फैंस इस वीडियो पर अपने खूब रिएक्शन  दे रहे हैं।

 

और पढ़ें: जानें 1982 से लेकर अब तक कितनी बार सर्जरी करा चुके है अमिताभ बच्चन, मौत को भी दे चुके हैं मात

जैसे की हम सभी लोग जानते है कि शिल्पा शेट्टी ने इससे पहले भी योग से जुड़ी कई वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है। जिसमें उन्होंने आपने फैंस को कई हेल्थ टिप्स भी शेयर किये है। शिल्पा शेट्टी ने इस हेल्थ वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा ‘कुछ समय प्रकृति के साथ जरुर रहे और खुले आसमान में सांस लें और पूरे वातावरण को फिल करें। आगे शिल्पा बताती है कि यह वीडियो थोड़ा पुराना है यह वीडियो तब का है जब मैं कुछ समय के लिए मनाली गई थी। उस दौरान ही मैंने फैसला किया था कि हर सुबह कुछ समय मैं प्रकृति के बीच अकेले बैठूंगी।

आपको जल्द इन फिल्मों में नजर आएंगी शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड की फिटनेस क्वीन शिल्पा शेट्टी जल्द ही आपको इन दो फिल्मों में नजर आएगी। शिल्पा शेट्टी की पहली अपकमिंग फिल्म है ‘निकम्मा’ और दूसरी फिल्म है ‘हंगामा 2’। इस फिल्म में शिल्पा शेट्टी परेश रावल के साथ काम कर रही है। इस तरह इन फिल्मों के द्वारा शिल्पा शेट्टी लंबे अरसे बाद सिल्वरस्क्रीन पर वापसी करने जा रही हैं।

 

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments