कुणाल कपूर की फिल्म ‘NobleMen’ में नज़र आएगा सामाजिक ताना-बाना

0
51
noblemen

किशोरावस्था में कई समस्या से जूझ रहे बच्चे और उसके नाटक शिक्षक की कहानी है ‘NobleMen’


NobleMen 2019-अभिनेता कुणाल कपूर की साइकोलॉजिकल ड्रामा फिल्म ‘नोबलमैन’ 28 जून को रिलीज हो रही है.  वंदना कटारिया द्वारा निर्देशित, ‘नोबलमेन’ को यूडली फिल्म्स ने समर्थित किया है. इस फिल्म में बच्चो के तनाव भरी जिंदगी और उससे जूझने की कहानी प्रदर्शित की गयी है.फिल्म में कुणाल कपूर एक नाटक  शिक्षक की भूमिका निभाते नज़र आ रहे हैं जो अपने एक स्टूडेंट को हादसे से उभर कर उसके सपने को उड़ान देते दिख रहे हैं.

क्या है फिल्म की कहानी

एक अच्छी बोर्डिंग स्कूल में कुछ बदमाश बच्चो द्वारा एक बच्चे पर शोषण किया जाता है. फिल्म की कहानी किशोरावस्था में कई समस्याओं से जूझ रहे बच्चो के इर्द गिर्द घूम रही है.बदमाश बच्चो द्वारा संगीन रैगिंग जैसे कृत्यों को अंजाम दिया जाता है. फिल्म की स्टोरी की बात करें तो शायद एक अच्छी स्क्रिप्टिंग की कमी आपको इस फिल्म मैं साफ़ नज़र आएगी। हर स्टार कास्ट ने बेहतरीन एक्टिंग करके किरदारों में जान डाल दी है. फिल्म का अंत कई दर्शको को असंतुष्ट महसूस करवाएगा।इस फिल्म में आपको इंटरटेमेंट की नज़र से नहीं देख सकते हैं.निर्देशकों और लेखकों द्वारा सामाजिक मुद्दे को काफी सहजता से उठाया गया हैं.

यहाँ देखें फिल्म का ट्रेलर-

यूडली फिल्म्स के अंतर्गत बन रही इस फिल्म का ट्रेलर 17 जून 2019 को रिलीज़ किया गया है. इस फिल्म का टीज़र 24 मई 2018 को रिलीज़ किया गया था और अब ‘नोबलमेन’ 28 जून को रोमांचक सफर से रूबरू कराने को तैयार है.

फिल्म में नज़र आएंगे ये कलाकार

कुणाल कपूर के साथ साथ फिल्म में सोनी राजदान और अली हाजी भी मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएंगे.  सभी स्टार कास्ट द्वारा फिल्म में बेहतरीन एक्टिंग का नमूना पेश किया गया है.

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.com