बिना श्रेणीमनोरंजन

Krystle D’Souza: क्रिस्टल डिसूजा का इंस्टाग्राम अकाउंट, जो आपको दे सकता है बेहतरीन ब्यूटी टिप्स

Krystle D’Souza: क्रिस्टल डिसूजा के इंस्टाग्राम अकाउंट से सीखें ब्यूटी टिप्स


Krystle D’Souza: टीवी जगत की एक गॉर्जियस बहु है क्रिस्टल डिसूजा। अगर आप उन्हें इंस्टाग्राम पर फॉलो करते है तो आप उनके इंस्टाग्राम फीड पर स्क्रॉल कर देख सकते हैं कि  उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बहुत से खूबसूरत ब्यूटी लुक्स वाली तस्वीरें शेयर की है। फिर चाहे वो अमेजिंग आईब्रो हों, फ्लॉलेस स्किन या बेहतरीन हेयरडू। आप चाहे तो उनके इंस्टाग्राम अकाउंट से काफी कुछ सीख सकती है। अगर आप ब्यूटी और मेकअप लवर है तो आप क्रिस्टल डिसूजा  के इंस्टाग्राम पेज को देख कर काफी ज्यादा खुश होंगी, साथ ही साथ इस पेज से आपको काफी कुछ सीखने को भी मिलेगा। तो चलिए आज हम भी आपको क्रिस्टल डिसूजा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर डाली बेहद खूबसूरत तस्वीरों के बारे में बताएंगे।

बोल्ड आईज़: अगर आप किसी ब्यूटी इंफ्लुएंसर को देखेंगे तो आपके लिए उनका मेकअप लुक को रिक्रिएट करना बहुत ज्यादा मुश्किल होता होगा लेकिन अगर आप क्रिस्टल डिसूजा के इस लुक को देखेंगे जिसमें उन्होंने सिर्फ आंखों पर काजल लगाकर इन्हें हाइलाइट किया है अगर आप क्रिस्टल डिसूजा के इस लुक को रिक्रिएट करेंगे तो आपको इंपैक्टफुल लुक मिलेगा।

और पढ़ें: जाने उन बॉलीवुड हसीनाओं के बारे में जो जल्द बनने वाली हैं माँ

हेल्दी स्किन: अगर आप अपनी स्किन की देखभाल नहीं करते तो आपके फेस पर ग्लो नहीं आएगा फिर चाहे आप दुनिया का सबसे अच्छा और सबसे महंगा मेकअप ही यूज़ क्यों न कर लें। इसलिए आपके लिए जरूरी है कि आप लगातार अपनी स्किन को हाइड्रेटेड रखें, रोज सोने से पहले अपना मेकअप हटाए और एक अच्छी डाइट ले

हेयर पार्टिंग: अगर आप रोज एक तरह से बाल बनायेगे जैसे रोज जूड़ा बनाना या फिर पोनीटेल बनाएं रखना, तो इससे आपकी हेयरलाइन कम हो सकती है। इसलिए अगर आप हेयरस्टाइल स्विच करना चाहते हैं, तो हर दूसरे हफ्ते अपनी पार्टिंग बदलें।

लिप्स को डिफाइन करें: अगर आपको बहुत ज्यादा मेकअप करना पसंद नहीं है और आप बिना मेकअप के ग्लैम दिखना चाहते है तो इसका सबसे बेस्ट तरीका है। अपने होठों को एक लिप लाइनर से डिफाइन करें।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button