विदेश

एक पाकिस्तानी ने अपनी छत पर लहराया तिरंगा..

भारत में कई बार ऐसी खबरें सुनने को मिलती है की किसी पाकिस्तानी टीम के जितने पर भारत के कुछ लोग खुशी का इजहार करते है। हाल ही में ऐसी ही एक खबर आई है, जिसमें पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के एक ओकाडा शहर में पुलिस ने एक व्यक्ति को अपने घर की छत पर भारतीय झंडा तिरंगा फहराने के जुल्म में हिरासत में ले लिया है। यह शख्स एक मुस्लिम है और ‘विराट कोहली’ का बेहद बड़ा फेन है।

India's Kohli holds national flag during celebrations after India won their ICC Cricket World Cup final match against Sri Lanka in Mumbai

टी-20 क्रिकेट में भारत की शानदार जीत के बाद, पाकिस्तान में विराट कोहली के एक चाहने वाले ने कोहली को सम्मान देने के लिए अपनी छत पर भारतीय तिरंगा लहरा दिया। बीबीसी की रिपार्ट के मुताबिक ‘उम्र दराज़’ नाम के एक शख़्स को मंगलवार को गिरफ़्तार किया गया था जिसे उसी दिन अदालत में पेश किया गया और अदालत ने उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। क्योंकि उसका दोष मात्र इतना था कि उसने अपनी छत पर भारतीय झंडा फहराया था।

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at
info@oneworldnews.in
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।