जाने कैसे हुई थी दीपवीर की प्रेम कहानी की शुरुआत


दीपवीर आज बन चुके है करोड़ो कपल की मिसाल  


आखिर जिस पल का फैंस  को था बेसब्री से इन्तेज़ार वो पल आखिरकार आ ही गया बॉलीवुड की दिवा क्वीन  यानी दीपिका पादुकोण  जल्द बनने वाली है दुल्हन. जी हाँ रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण कि शादी की तारीख तय हो चुकी है बॉलीवुड की सबसे  क्यूट कपल जोड़ी  15 नवंबर को शादी के बंधन  में बंधने  जा रहे है। जिससे लेकर दोनों के परिवारों ने तैयारियाँ  भी शुरू कर दी है.

दोनों की शादी की तारीख 15 नवंबर  को तय की गयी  है  सयोग की बात यह भी है की इसी दिन रामलीला  फिल्म भी रिलीज़ हुई थी. सूत्रों की मुताबिक दोनों शादी इटली  में करेंगे। साथ ही  सभी फंक्शन्स  हिंदू परंपराओं के तहत होगी. शादी को मीडिया से दूर रखा जाएगा.

ranveer -deepika
ranveer -deepika

दोनों ने अपनी शादी की तारीख  सोशल मीडिया पर एक कार्ड पोस्ट कर के  बताया जिसमे लिखा था की  ‘हमें आपको यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है ”की” हमारे परिवार के आशीर्वाद से हमारी शादी 14 और 15 नवंबर 2018 को तय हुई है.’ उसमें आगे लिखा है, ‘इतने सालों में आपने हमें जो प्यार और स्नेह दिया है, उसके लिए हम आपके आभारी हैं और हमारे शुरू होने वाले प्रेम, दोस्ती और विश्वास के इस खूबसूरत सफर के लिए हम आपके आशीर्वाद की कामना करते हैं. बहुत सारा प्यार, ”दीपिका” और रणवीर.’

यहाँ भी पढ़े : रणवीर ने दीपिका को ‘बेटर हाफ’ कह कर बयां किया अपना हाल-ए-दिल!

जाने कैसे  हुई थी दीपवीर के प्रेम  कहानी  की शुरुआत :

रणबीर कपूर से ब्रेकअप  होने के बाद  दीपिका लम्बे समय तक डिप्रेशन  में थी  जिससे निकलना उनके लिए  आसान  बात नहीं थी लेकिन इस बीच  उनकी  मुलाक़ात  हुई 2013  रणवीर  सिंह से जब उन्होंने साथ में संजय लीला भंसाली  की फिल्म गोलियों की रासलीला -” रामलीला” में एक साथ काम किया जहाँ से  उन दोनों के प्रेम कहानी  की शुरुआत हुई. आज दीपवीर को एक दूसरे को डेट  करते हुए पांच साल हो चुके है.

इन पांच सालो में दोनों ने अपने रिश्ते  को लेकर  करोड़ो कपल्स  को मिसाल दी है की पार्टनर अगर अच्छा और  आप दोनों में अंडरस्टैंडिंग हो तो आप इसी भी मुश्किल  का सामना  आसानी से कर सकते है. खेर अब इंतज़ार है जब दीपिका बनजाएंगी  रणवीर की दुल्हनियाँ।

 Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at

info@oneworldnews.in
Story By : AvatarNeha Singh
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
%d bloggers like this: