बढ़ती उम्र के साथ यह एक्ट्रेसस हो गई है और भी ज्यादा खूबसूरत

0
395
SHWETA TIWARI

जाने कैसे रखती है यह एक्ट्रेसस खुद को इतना फिट  


आज हर कोई समय के साथ खूबसूरत दिखना चाहता है. लेकिन ऐसा कहते है की बढ़ती उम्र के साथ आपकी सुंदरता और भी कम हो जाती है. लेकिन इन एक्ट्रेसस  ने इस बात को गलत  साबित कर दिया है. यह एक्ट्रेसस अपनी बढ़ती उम्र के साथ बल्कि और भी ज्यादा खूबसूरत हो गयी है. जिन्होंने अपने फिटनेस गोल का प्रूफ अपनी चेहरे के ग्लो से दिया है.

ANITA HASSANDANI
ANITA HASSANDANI

जाने इन एक्ट्रेसस  के बारे में की कैसे खुद को रखती है फिट:

1 . श्वेता तिवारी 

श्वेता तिवारी को ज्यादा फ्रेम शो  कसौटी  ज़िन्दगी से मिला, जिससे वो बहुत लोगो की पसंद भी  बनी। आज श्वेता 37 साल की है. लेकिन आज भी श्वेता के चेहरे पर वही क्यूटनेस  झलकती है आज भी बेहद खूबसूरत दिखती है. श्वेता के दो बच्चे है एक बेटी जो की 16  साल की है पालक दूसरा बेटा 2 साल का है. श्वेता की बेटी जल्द ही फिल्मो में भी डेब्यू कर सकती है. साथ ही श्वेता  खुद को फिट रखने के लिए डाइट भी फॉलो करती है और जिम भी जाती है.

2 . भाग्यश्री

भाग्यश्री एक समय पर अपनी सादगी अपनी सुंदरताऔर अपनी एक्टिंग को लेकर काफी मशहूर  रही है.  भाग्यश्री को आपने  फिल्म ‘मैंने प्यार किया में’ सुमन के किरदार में देखा था.  लेकिन आज भाग्यश्री में आपको बदलाव लगेगा। क्यूंकि पहले से भाग्य श्री काफी सुन्दर , हॉट हो गयी है. हिन्दी, तमिल, तेलगू और भोजपुरी फिल्मों के अलावा भाग्यश्री “लौट आओ तृषा” जैसे कई टीवी सीरियल्स में भी नजर आती रहती हैं। 49 की उम्र में पहुंच चुकी भाग्यश्री का 23 साल का एक बेटा भी है, जिसका नाम अभिमन्या है। लेकिन उनकी खूबसरती को देख  कर उनकी उम्र  का लिहाज़ा लगाना लोगो के लिए  मुश्किल हो जाता है.

यहाँ भी पढ़े : रोज सुबह करे यह 5 एक्सरसाइज , ऐसे रहेंगे फिट

3 . अनीता हसनंदानी

अनीता हसनंदानी ने अपने करियर में कई फिल्मे और सीरियल में काम किया है. लेकिन अनीता वक़्त और बढ़ती उम्र  के साथ इतनी खूबसूरत हो गयी है की उम्र आज भी 20  साल लगती है. जबकि अनीता हसनंदानी 37 साल की हो चुकी है.  इतना हॉटनेस  का राज़ यह है की अनीता हेल्थ  को लेकर काफी सीरयस  रहती है वो योग करती है।प्रॉपर डाइट फॉलो करती है.

4 . मंदिरा बेदी

मंदिरा  बेदी को कौन नहीं पहचानता  चाहे  वो डीडी  नेशनल का सिरिअल  शांति हो या क्रिकेट स्टेडियम  तक मंदिरा की एक्टिंग और होस्टिंग  का कोई जवाब नहीं। मंदिरा  की उम्र  46 साल है लेकिन उनकी सेक्सी और फिट बॉडी को देख लार कोई नहीं बता सकता की उनकी उम्र कितनी है खुद को मंदिर ने काफी फिट रखा है. और बढ़ती उम्र  के साथ वो और भी ज्यादा खूबसूरत हो गयी है.

तो यह वो कुछ एक्ट्रेस जिन्होंने  बढ़ती  उम्र  के साथ अपनी खूबसूरती और  फिटनेस गोल  दिया है.

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.in