लाइफस्टाइल

जाने  कौन है अनु श्री ? इनकी  फीस सुनते ही उड़ जायेंगे आपके होश  

जानिए कैसे बनी अनु एक हाईएस्ट पेड एंकर


कन्नड़ एंकर अनु श्री आज कल काफी चर्चा मे है. अनु श्री एक ऐसी टीवी शो एंकर है जो अपनी एंकरिंग टैलेंट से काफी मशहूर है और इसी वजहें से वह एंकरिंग के क्षेत्र मे काफी नाम कमा चुकी है  . इन्होने अपने टैलेंट से लाखो लोगो को  दीवाना बना दिया है  . वर्तमान समय मे अनु हाईएस्ट पेड एंकर के  रूप मे  बन कर उभरी है हाल ही मे उन्होंने अपने दिए गए  इंटरव्यू के दौरान इस बात को स्पष्ट किया  .

उन्होंने इंटरव्यू के दौरान इस बात का भी ज़िक्र किया कि उन्हे सिंगिंग रियलिटी शो सा रे गा मा पा से एक अच्छी पहचान मिली और उनकी ज़िन्दगी का रूख ही बदल डाला  . रिपोर्ट्स के मुताबिक एंकर अनु श्री को हर एपिसोड के लिए 60,000 – 70,000 के बीच भुगतान किया जाता था  .

अनु श्री ने फीस के मामले मे कन्नड़ के टॉप एंकर मास्टर आनंद ,अकुल बाला जी और सुरजन लोकेश को काफी पीछे छोड़ दिया.अनु श्री हाईएस्ट पैड  एंकर बन गयी है और लोगो को उनका होस्टिंग मिज़ाज काफी पसंद आ रहा है  . आपको बता दे कि अनु श्री होस्टिंग के  अलावा अवॉर्ड सेरेमनी और अन्य कार्यक्रमों  मे भी नज़र आती है .

यहाँ भी पढ़े:डिजिटल के दौर में एप्प्स का है अहम रोल

अनु श्री ने एक ख़ास इंटरव्यू के दौरान बताया कि सा रे गा  मा पा ने  मेरी ज़िंदगी बदल डाली , इस शो से मुझे एक नयी पहचान मिली , लोग मुझे जानने लगे  . परिवार के लिए शुरू की गयी एंकरिंग आज उनका जुनून बन गया है , टीवी मेरे लिए एक प्लेग्राउंड की तरह है  .

आपको बता दे कि उनकी ज़िन्दगी का सफर इतना आसान नहीं रहा है उन्हे भी काफी मुश्किलों के बाद एक मुकाम हासिल हुआ है .अनु श्री ने कहा – शुरुआत मे  बताया गया है कि मुझे हर एपिसोड के लिए 250 रुपये के रूप मे भुगतान किया जाता  है , खुद को बनाये रखने के लिए छोटी मोटी  नौकरिया भी करनी पड़ी .

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।