मनोरंजन

अगर आप भी चाहते है कियारा आडवाणी की तरह ग्लोइंग और निखरी स्किन, तो फॉलो करें ये हेल्दी रूटीन

जाने कियारा आडवाणी की ग्लोइंग और निखरी स्किन का राज


बॉलीवुड की सुपर टैलेंटेड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी को भला कौन नहीं जानता। आज के समय पर कियारा आडवाणी को किसी इंट्रोडक्शन की जरूरत नहीं है। आपको बता दें कि आज के समय पर एक्ट्रेस कियारा आडवाणी न सिर्फ अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में राज कर रही है बल्कि आज के समय पर लोग उनकी खूबसूरती के भी कायल है। बता दें कि कियारा अपने इतने बिजी शेड्यूल के बाद भी अपनी स्किन का बहुत ख्याल रखती है। कई बार तो हमें उनके नो मेकअप लुक भी देखने को मिलते है। लेकिन क्या आप जानते है। अपनी ब्यूटी को बरकरार रखने और उसकी देखभाल करने के लिए कियारा बाहरी प्रोडक्ट से ज्यादा घरेलू नुस्खों पर भरोसा करती हैं। कियारा मार्किट के केमिकल प्रोडक्ट के बजाए घर की चीजों से बने फेस पैक लगाना पसंद करती है। जिससे की हमेशा उनकी स्किन ग्लोइंग और निखरी हुई नजर आए। तो चलिए आज हम आपको बताएं कियारा आडवाणी की तरह ग्लोइंग और निखरी स्किन के लिए आपको क्या करना होगा।

और पढ़ें: शमिता शेट्टी के अलावा इन सेलेब्स को बिग बॉस के घर में फेस करनी पड़ी एज शेमिंग

जाने कियारा कैसे करती हैं अपनी स्किन की केयर

आज के समय पर सभी लोग खूबसूरत और ग्लोइंग स्किन चाहते है। अगर आप भी कियारा की तरह ग्लोइंग और क्लियर स्किन चाहती हैं। तो चलिए आज हम आपको बताएंगे कैसे कियारा अपनी स्किन की केयर करती है जिसे हमेशा उनकी स्किन ग्लोइंग और क्लियर नजर आती है। आपको बता दें कि कियारा ने एक मीडिया इंटरव्यू में अपना ब्यूटी सीक्रेट रिवील किया था। उन्होंने बताया कि वो हमेशा इस बात का ध्यान रखती है कि उसकी स्किन पर कौन सा प्रोडक्ट सूट करेगा। इतना ही नहीं उन्होंने बतया कि वो बिना मॉइश्चराइजर और सनस्क्रीन के घर से बाहर नहीं जाती है। उन्होंने बताया कि घर से बाहर जाने से 15 मिनट पहले वो अपने चेहरे पर मॉइश्चराइजर और सनस्क्रीन लगाती हैं। जिसे उनकी स्किन टैन न हो। अगर आप भी कियारा की तरह निखरती, खूबसूरत और ग्लोइंग स्किन चाहते है तो सनस्क्रीन को अपने डेली रूटीन में शामिल करें।

स्किन को हमेशा रखें हाइड्रेटेड

ये बात तो शायद आप भी जानते होंगे कि एक हेल्दी और ग्लोइंग स्किन के लिए हमे हमेशा अपनी स्किन को हाइड्रेटेड रखना चाहिए। बता दें कि वैसे ये बात जानते तो सभी लोग है लेकिन इसे अपने रूटीन में बहुत कम लोग ही फॉलो कर पाते है। लेकिन कियारा अपनी हेल्दी और ग्लोइंग स्किन के लिए इस बात का खास ख्याल रखती हैं। वो समय समय पर अपनी स्किन को हाइड्रेटेड करती रहती है। इसके लिए कियारा हर आधे घंटे में एक ग्लास पानी पीना नहीं भूलतीं। इसलिए अगर आप भी खुद को हाइड्रेटेड रखना चाहते हैं और एक हेल्दी और ग्लोइंग स्किन चाहते है तो इसके लिए आपको कियारा की तरह ज्यादा से ज्यादा पानी पीना चाहिए। इतना ही नहीं इसके साथ ही आप बीच बीच में लिक्विड डाइट भी फॉलो कर सकते है।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button