‘खतरों के खिलाड़ी’ अक्षय कुमार को भी लगता है डर

0
596

इंडस्ट्री में खिलाड़ी के नाम से मशहूर एक्टर अक्षय कुमार को स्टंट मास्टर भी कहा जाता है। अक्षय अपने सारे स्टंट खुद ही करते है। ऐसा इसलिए है क्योंकि उन्हें एक्शन से प्यार है। अक्षय कुमार अपनी फिल्मों में या किसी भी अवार्ड इवेंट में वह अपना स्टंट जरूर करते है। अक्षय कुमार के फेंस यह सुनकर जरुर हेरान हो जायेंगे की इतने बड़े-बड़े स्टंट करने वाले उनके निडर एक्शन हीरो को भी किसी चीज़ से डर लगता है।

अपने बेहतरीन स्टंट से दर्शकों को हैरान कर देने वाले ‘खतरों के खिलाड़ी’ अक्षय कुमार का कहना है की उन्हें मैरी-गो-राउंड या हिंडोले (एक तरह का झुला) पर बैठने में मज़ा नहीं आता। उन्हें इस पर बैठने से डर लगता है। एक बयान में कहा गया की अक्षय ने यह बात ‘ज़ूम’ चैनल पर प्रसारित होने वाले शो ‘यार मेरा सुपरस्टार’ में कही।

akshay-kumar

इन दिनों अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म ‘एयरलिफ्ट’ की प्रमोशन करने में जुटे हुए है। फिल्मों की प्रमोशन के लिए एक चैनल को दिए गये इन्टरव्यू में अक्षय कुमार ने यह भी कहा की ‘ऐसा नहीं है की में मैरी-गो-राउंड पर नहीं बैठा हूँ, लेकिन इस पर बैठते ही मेरा सर चकराने लगता है और मैं इस पर बैठने से डरता हूँ।

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at
info@oneworldnews.in