साप्ताहिक राशिफल: 29th September-5th October    

0
Astrology

साप्ताहिक राशिफल: 29th September-5th October


मेष: इस समय में पारिवारिक मामलों में आपकी भागीदारी खराब हो सकती है।किसी भी गड़बड़ी से बचे और सावधान रहे। आपकी सभी योजनाएँ सफल होंगी बस  धैर्य रखें। इस राशि के छात्रों के लिए यह समय अच्छा रहेगा।

वृष: जो लोग पार्टनर की तलाश में हैं,उनके लिए यह समय अच्छा है। कम से कम अपने परिवार और दोस्तों से झूठ बोलने से बचें। इस समय बाहर का खाना आपकी सेहत को नुक़सान पहुँचा  सकता है। छात्रों को अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए अधिक मेहनत करनी होगी।

मिथुन: सप्ताह की शुरुआत ठीक- ठाक होगी लेकिन सप्ताह के अंत तक आपको जीवन के कुछ महत्वपूर्ण चीज़ो में अंतर देखने को मिलेगा।माँ के लिए आपकी चिंता कम होगी। दोस्त और बड़े भाई-बहन आपकी  चिंता का कारण बन  सकते हैं।

कर्क: यह सप्ताह मे  छोटी यात्रा की उम्मीद की जा सकती है। आप इस अवधि में किसी नए रिश्ते में आ सकते हैं। आपके दुश्मन सक्रिय हो जाएंगे लेकिन वे आपको नुकसान नहीं पहुंचा पाएंगे। यह अवधि व्यवसायियों के लिए बहुत सहायक नहीं है।

सिंह: आपकी बातें आपके प्रियजनों के सामने आपकी छवि बिगाड़ सकती  है। इस समय किसी भी संवेदनशील मुद्दे के संबंध में अपनी बातचीत को विराम देना बेहतर है। आपके साथी के लिए आपका सम्मान अधिक होगा। आपके विचार अच्छे तरीके से काम करेंगे।

कन्या: मनमुटाव का मुद्दा आपको परेशान करेगा। लेकिन आपका व्यव्हार अच्छा रहेगा जो आपके शब्दों पर नियंत्रण रखेगा।माता का स्वास्थ्य चिंता का कारण हो सकता है। काम में आपको कई सारे बदलाव देखने को मिलेंगे।परिवार और दोस्तों के साथ आपका रिश्ता आपके सप्ताह का सबसे मजबूत हिस्सा होगा।

तुला: आपके पास इस समय कई सारे विचार होंगे जिनका प्रयोग आप करेंगे। इस समय आप ज्यादा पैसा खर्च कर सकते हैं। आप इस अवधि में किसी भी तीर्थ यात्रा की योजना बना सकते हैं। इस अवधि में किसी भी यात्रा को ना करना बेहतर है।

वृश्चिक: आपको इस अवधि में प्रभावशाली लोगों से मिलने का मौका मिलेगा। आपके पुराने मित्र भी आपके संपर्क में आ सकते हैं। “कमाने के साथ-साथ खर्च करने के कई तरीके” इस सप्ताह की टैग लाइन होगी।आपके शब्द किसी को बुरी तरह से परेशान कर सकते हैं।

धनु: यह समय आपके काम के लिए अच्छा है। लेकिन आपको संतान  सुख की कमी रहेगी। आप इस अवधि में संबंधों को लेकर बहुत संवेदनशील रहेंगे। अलगाव में होने से आपको बहुत खुशी मिलेगी। इस समय मैडिटेशन करे जो आपके अंदर के कॉन्फिडेंस को बढ़ाएगा ।

मकर: यह समय आपको काम में  वृद्धि के लिए अवसर प्राप्त करने का मौका देगी। आर्थिक रूप से, यह आपके लिए एक अच्छी अवधि है। इस अवधि में मित्र आपके लिए लाभदायक रहेंगे। यहां तक कि आपका बॉस भी सपोर्टिव होगा।

कुंभ: आपकी राय में मतभेद या दोस्तों के साथ कुछ समस्या हो सकती है। आपकी विरासत में मिली संपत्ति आपकी किसी भी रूप में मदद कर सकती  है। इस दौरान  लॉटरी या ऐसी किसी भी चीज में अपना हाथ आजमाना हानिकारक होगा। वकील, बैंकर या सलाहकार इस अवधि में लाभान्वित होंगे।

मीन:आपका मन विचारों से भरा रहेगा। अहंकार आपके विचारों का भी पालन करेगा। यह रवैया कुछ हद तक आपके विवाहित जीवन को प्रभावित करेगा। इस सप्ताह आपके साथी की अधिक मांग रहेगी। या तो धैर्य रखें और अपने साथी के सुझाव के साथ जाएं या बिना किसी कठोर तर्क के वापस जाएं। जीवन का बाकी क्षेत्र अच्छा रहेगा।

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here