जनरक्षा यात्रा के दौरान केरल के सीएम ने बीजेपी पर पलटवार करते हुए कई आरोप लगाएं

0
482
केरल के सीएम पिनरई विजयन

17 अक्टूबर तक होगी जनरक्षा यात्रा


आरएसएस और बीजेपी कार्यकर्ताओं की केरल में लगातर हो रही हत्या को लेकर बीजेपी ने जनरक्षा यात्रा निकाली है। जनयात्रा की शुरुआत बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने की।

केरल के सीएम पिनरई विजयन
केरल के सीएम पिनरई विजयन

Related : अमेठी में राहुल गांधी और केरल मे योगी आदित्यनाथ करेंगे जनता को संबोधित

हत्याओं को लिए आरएसएस जिम्मेवार

इस दौरान यात्रा के दो दिन के बाद केरल के सीएम पिनरई विजयन ने बीजेपी और आरएसएस पर पलटवार किया है। सीएम ने साफ तौर पर कहा है कि उन्हें कोई डरा नहीं सकता है।

राज्य में हो रही हत्याओं को लिए भी आरएसएस पर ही जिम्मेवार है। विजयन ने आरोप लगाते हुए कहा कि हत्या और हमले करने वालों से आरएसएस के वरिष्ठ लोगों के सीधे लिंक है।

आरोपों का सिलसिला बढ़ाते हुए विजयन ने कहा कि बीजेपी ने पूरे राज्य में शांति भंग कर दी है। बीजेपी की केंद्र सरकार की ताकत का इस्तेमा कर सेक्यूलरिज्यम को बर्बाद करने में जुटी हुई है।

Related : केरल के मंदिर में सभी उम्र की महिलाओं को जाने की अनुमति

गोडसे इतने लिए भगवान है

विजयरन इतने पर ही नहीं रुके। उन्होंने गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को लेकर भी बीजेपी पर वार किया। कहा कि गोडसे को भगवान बोलने वालों सो हमें शांति की सीख लेने की जरुरत नहीं है।

आपको बता दें में केरल में आरएसएस और बीजेपी के कार्यकर्ताओं की हत्या को लेकर जनरक्षा यात्रा निकली गई है। इस यात्रा की शुरुआत 3 अक्टूबर को अमित शाह ने की थी। कल यूपी ने सीएम योगी आदित्यनाथ इस यात्रा का हिस्सा बने थे।

यह पैदल यात्रा है। जिसके अंतर्गत नेता पैदल यात्रा कर लोगों को संबोधित कर रहे है। कल यूपी के सीएम योगी आदित्यानाथ ने भी केरल सरकार पर बीजेपी-आरएसएस कार्यकर्ताओं को निशाना बनाने का आरोप लगाया है।

गौरतलब है कि यह यात्रा 17 अक्टूबर पर पूरे राज्य मे होगी।

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.in

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments