Katy Perry in India: Katy Perry का भारत से है बेहद ख़ास कनेक्शन

0
38
Katy Perry in India

Katy Perry in India: मुंबई के वन प्लस म्यूजिक फेस्टिवल में शामिल होंगी कैटी पेरी


Katy Perry in India: अमेरिकी पॉप सिंगर कैटी पेरी भारत में हैं लेकिन कैटी ज्यादा उत्साहित नज़र नहीं आ रही है। वही मुंबई में हो रहे वन प्लस म्यूजिक फेस्टिवल में कॉन्सर्ट को शीर्षक देने के लिए पॉप स्टार कैटी भारत आई हुई है। ग्रेमी-नॉमिनेटेड सिंगर कॉन्सर्ट में अब तक की अपनी सबसे बड़ी हिट गायिका होगी, जिसमें डार्क हॉर्स, दहाड़ और कई अन्य ट्रैक शामिल हैं। जब से कैटी शहर में आई हैं,फैंस उनकी सभी एक्टिविटेस के बारे में हर अपडेट प्राप्त करने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

लेकिन ऐसा पहली बार नहीं है जब कैटी पेरी  भारत आयी हो। वो पहले भी कई बार भारत आ चुकी है और कुछ स्थानों का दौरा भी कर चुकी है। आपको शायद नहीं पता कैटी पेरी का भारत से बेहद ख़ास कनेक्शन है। तो चलिए आपको बताते है वो कनेक्शन क्या है ?

1. कैटी के एक्स पति रसेल ने उन्हें ताजमहल के सामने प्रोपोज़ किया था:

सब जानते है की  रसेल ब्रांड और केटी पेरी की शादी केवल 14 महीने तक ही चल पाई  थी, लेकिन इनकी शादी की खबर सुनकर दुनिया भर के सभी फैन्स खुश  हुए थे। यह दोनों पहली बार एक म्यूजिक अवार्ड शो में मिले, जिसे रसेल ने होस्ट किया और पेरी ने परफॉर्म किया था । नौ महीने बाद, जब दोनों ने भारत का दौरा किया, तो रसेल ने दुनिया के अजूबों में से एक ताज महल के सामने नए साल पर केटी को शादी के लिए प्रोपोज़ किया।

2. कैटी  ने रसेल से राजस्थान में शादी  की थी:

अगले साल दोनों शादी के बंधन मे बंध गए। उनकी यह शादी रणथंभौर बाघ सैंचुअरी के पास राजस्थान में एक भव्य फैशन के दौरान हुई। उत्तरी भारत के राजसी देश से प्रेरित होकर, समारोह में कथित तौर पर 21 ऊंट, हाथी और घोड़े थे, जो रसेल की शादी का हिस्सा बने थे ।

3. कैटी और रसेल ने संस्कृत में मैचिंग टैटू बनवा रखा है:

रसेल और कैटी पेरी ने राजस्थान में शादी करने के बाद, दोनों ने अपने-अपने दाहिने हाथ के अंदरूनी हिस्से में टैटू गुदवाए जिसका अर्थ था ‘प्रवाह के साथ जाना’।

4. कैटी पेरी ने आईपीएल 2012 के उद्घाटन समारोह में परफॉमेन्स किया था:

अंतरराष्ट्रीय पॉप कलाकार कैटी  ने 2015 में भारत में हो रहे इंडियन प्रीमियर लीग के पांचवें सीजन के उद्घाटन समारोह में परफॉर्म किया।

वही एक बार फिर कैटी पेरी मुंबई एक कॉन्सर्ट के लिए वापस आई है जिस पर उन्होंने कहा की वो भारत आकर बहुत खुश है। साथ ही कारण जोहर ने कैटी पेरी के लिए एक कॉकटेल पार्टी भी रखी है।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com