अरबाज़ खान से साझा किये कटरीना ने अपनी शादी के प्लान


चैट शो के दौरान कटरीना ने  खोले कई राज़


क्यूपले में टेलीकास्ट होने वाले चैट शो ‘क्विक हील पिंच बाय अरबाज़ खान’ में अरबाज़ अक्सर अपने बुलाये गए मेहमानो से उनके राज़ जानने की कोशिश करते हैं.साथ ही  साथ उनसे उनके सोशल मीडिया पर डाले गए पॉजिटिव ओर नेगेटिव रिएक्शन पर उनकी राय जानने की भी कोशिश करते हैं.ऐसे में हाल ही में बॉलीवुड की खूबसूरत कटरीना ने उनके चैट शो में दस्तक देकर कई सारे मुद्दों पर चटपटी बातचीत की.

सोशल मीडिया के कमेंट पर कटरीना के जवाब

चैट शो के दौरान कैटरीना को कई सारे नेगेटिव कमेंट पढ़ कर सुनाये गए जिस पर कटरीना ने सकारात्मक जवाब देते हुए कहा की उन्हें बुरा जरूर लगता है लेकिन वे इन बातों को खुदपर हावी नहीं होने देती.

यहाँ भी पढ़े: प्रियंका चोपड़ा से बनी ‘प्रियंका झोपड़ा’

आइटम सांग से बिगड़ जाती है हेरोइन की छवि

कई सारे आइटम नम्बर पर अपने डांस मूव से चार चाँद लगाने वाली कटरीना से जब ये सवाल पूछा गया तो बड़ी सहजता से जवाब देते हुए कटरीना कहती हैं कि ‘डांस तो एक कला होती है जो किसी की छवि को कभी ख़राब नहीं कर सकती है.मुझे ख़ुशी है की इस सफर में मेने कई सारे दिग्गज कोरिओग्राफर्स के साथ काम किया है.’

कैट के गले में कौन बांधेगा घंटी ?

शादी पर सवाल पूछते हुए एक यूजर ने कुछ इस तरह की भाषा का प्रयोग किया जिसे कैटरीना ने मज़ाकिया तौर पर लेते हुए कहा कि शादी को लेकर अभी कोई  प्लान नहीं हैं,मैं समय के साथ चलती हूँ ,जैसे  हालात होंगे मैं उसी तरह व्यवहार करुँगी. इसपर अरबाज़ ने दूसरा सवाल दागते हुए पूछा की क्या आप शादी करना भी चाहती हैं या नहीं ,तो कटरीना कहती हैं कि में जरूर शादी करके एक परिवार के साथ रहने की कामना करती हूँ ,लेकिन कब और किससे  ये तो वक़्त ही बताएगा.

हिंदी न बोलने वाली कटरीना करेंगी उर्दू को प्रमोट

हाल ही में एक खबर सामने आयी जिसमे उर्दू भाषा को प्रमोट करने के एक कैंपेन में शाहरुख सलमान के साथ कटरीना का नाम भी शामिल था,जिसपर लोगो ने कई नकारात्मक प्रक्रिया दी थी. कटरीना ने बताया की मुझे इस बारे में कोई खबर नहीं है,मुझसे बिना पूछे ही ये खबर छाप दी गयी है ,में इस कैंपेन का हिस्सा बिल्कुल नहीं हूँ. लेकिन मुझे इससे जुड़ने में काफी ख़ुशी होगी.

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.in
Story By : AvatarIfat Qureshi
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
%d bloggers like this: