मनोरंजन

katrina kaif and vicky kaushal: दिसंबर के पहले हफ्ते में विक्की के साथ कैटरीना राजस्थान के शाही किले में लेंगी साथ फेरे

katrina kaif and vicky kaushal: विक्की कौशल के साथ शादी की खबर पर कैटरीना ने तोड़ी चुप्पी


katrina kaif and vicky kaushal: इन दिनों विक्की कौशल और कैटरीना कैफ का रिश्ता काफी ज्यादा सुर्खियों में छाया हुआ है। दोनों की शादी की खबरें हर जगह चर्चा में हैं। अभी हाल ही में खबर आई की बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ इस साल दिसंबर के पहले हफ्ते में शादी के बंधन में बंधेंगे। इस खबर ने दोनों स्टार के फैंस को बेहद एक्साइटेड कर दिया। खबरों के अनुसार पिछले तीन सालों से दोनों एक दूसरे को डेटिंग कर रहे है। लेकिन इन तीन सालों में न तो विक्की और न ही कैटरीना ने अभी तक अपने रिश्ते के बारे में पब्लिकली कोई ऐलान किया है। हालांकि कई न्यूज़ रिपोर्ट ने दावा भी किया है कि अब यह जोड़ी शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार है। लेकिन वही दूसरी तरह इस शादी की खबर पर एक्ट्रेस ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

एक्ट्रेस ने कहा झूठी खबर

न्यूज रिपोर्ट्स के अनुसार कटरीना का अभी भी शादी का कोई प्लान नहीं है। उनके अनुसार जब भी दो स्टार्स को एक साथ देखा जाता है तो इस तरह की बातें बनने लगती हैं। पिछले कुछ समय से यह एक रिवाज सा बन गया है। इतना ही नहीं इसके साथ ही कटरीना ने कहा कि मीडिया के द्वारा फैलाई गई खबरें झूठी हैं। वहीं दूसरी तरफ Bollywoodlife.com के अनुसार उनसे हुई एक्सक्लूसिव बातचीत में कैटरीना कैफ ने कहा कि यह खबर झूठी है। उसके बाद कैटरीना ने अफवाहों के पीछे के कारण के बारे में बात करते हुए कैटरीना ने कहा ‘यह सवाल मेरे पास पिछले 15 वर्षों से है।’ लेकिन वहीं मीडिया भी पूरा दावा कर रही है कि विक्की और कैटरीना दिसंबर में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इतना ही नहीं मीडिया के अनुसार विक्की और कैटरीना अपनी शादी की पोशाक को अंतिम रूप दे रहे है और उन्होंने अपनी शादी के समारोह के लिए राजस्थान के एक वेन्यू को फाइनल कर दिया है।

अपनी शादी में सब्यसाची का लहंगा पहनेंगी कैटरीना कैफ

आपको बता दें कि शादी की खबर के साथ साथ यह भी दावा भी किया गया कि कैटरीना कैफ अपनी शादी में एक शानदार सब्यसाची डिजाइनर लहंगा पहनेंगी। इतना ही अभी सोशल मीडिया पर उस लहंगे की कीमत और डिजाइन दोनों ही सुर्खियां बटोर रही है।

Movie review- पुराने कॉन्सेप्ट और नई कॉमेडी के साथ परिवार की अहमियत बताती है “हम दो हमारे दो”

विक्की और कैटरीना की सगाई की खबर भी हुई थी वायरल

कुछ महीनों पहले ही विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की सगाई की खबर वायरल हुई थी। इस बात पर खुद विक्की कौशल ने प्रतिक्रिया देते हुए, रेडियो होस्ट सिद्धार्थ कन्नन के साथ एक साक्षात्कार में कहा था, ‘ईमानदारी से कहूं तो, उस समय मेरे पर कोई दिमागी तनाव नहीं था, क्योंकि मैं सही था एक शूट के बीच में मजे की बात है कि, ये अफवाहें मीडिया द्वारा सुबह 9 बजे शुरू होती है और 4.30 बजे तक, मीडिया ने उन अफवाहों को नकारा और कहा ‘नहीं, यह सच नहीं है’। इस लिए आपको कुछ करने की जरूरत नहीं झूठ सामने आ जाता है।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।