करवाचौथ पर तो बनारसी साड़ी है परफेक्ट, कई एक्ट्रेस कर चुकी है ट्राई

0
20

अगर आप भी इस करवा चौथ दिखना चाहते है नई दुल्हन की तरह, तो ट्राई करें बनारसी साड़ी


 

साड़ी एक ऐसा एथिनिक वियर है जो सभी महिलाओं को बेहद पसंद होता है फिर चाहे वो मार्रेड हो या अनमार्रेड. साड़ी को आप किसी भी मौके पर पहन सकते है और एक खूबसूरत लुक ले सकते है. फिर मौके चाहे करवाचौथ का हो या फिर शादी का, एक खूबसूरत साड़ी आपको परफेक्ट लुक देती है. अगर आपके वॉर्डरोब में भी लम्बे समय से कोई बनारसी साड़ी रखी हुई है तो उससे निकाल ले. क्योंकि करवाचौथ बस आने ही वाला है.  इस मौके पर अगर आप भी नई दुल्हन की तरह दिखना चाहती हैं तो बनारसी साड़ी को ट्राई कर सकती हैं. बनारसी साड़ी के साथ ग्लैमर तो बॉलीवुड की हसीनाएं भी दिखा चुकी है. तो चलिए आज हम आपको दीपिका पादुकोण से ले कर प्रियंका चोपड़ा तक के खूबसूरत बनारसी साड़ी लुक के बारे में बतायेगे.

 

अनुष्का शर्मा: अगर ये आपका पहला करवा चौथ है या फिर इस करवा चौथ आप नई दुल्हन जैसा श्रंगार करना चाहती हैं. तो अनुष्का शर्मा का लुक आपके लिए परफेक्ट है. अनुष्का शर्मा जैसी बोल्ड रेड बनारसी साड़ी के साथ हैवी ज्वैलरी और बोल्ड मेकअप आपको बेहद खूबसूरत लुक देगा.

 
 

प्रियंका चोपड़ा: वैसे तो साड़ियां किसी भी मौके पर आपको एक परफेक्ट लुक देती है, फिर चाहे वो वेडिंग फंक्शन हो या फिर करवा चौथ. लेकिन बात जब बनारसी साड़ियों की हो तो उसका क्या कहना. अगर आपको भी बनारसी साड़ियां बेहद पसंद है. तो आप भी प्रियंका चोपड़ा की तरह टैंपल ज्वैलरी के साथ गोल्डन बनारसी साड़ी और ग्रीन ब्लाउज का कांबिनेशन कर पहन सकती हैं. ये आपको एक परफेक्ट लुक देगा.

और पढ़ें: जाने क्यों पुरुषों के मुकाबले ज्यादा झड़ रहे महिलाओं के बाल, जानें क्या है वजह

 
 

दीपिका पादुकोण: अगर हम बनारसी साड़ियों की बात करें तो ये कभी खराब नहीं होती. अगर इन्हे संभाल कर रखा जाए तो ये लम्बे समय तक बिलकुल नई जैसी रहती है और इनकी चमक भी कभी फीकी नहीं पड़ती. अगर आपके पास बनारसी साड़ी नहीं है तो अपनी सासु माँ या अपनी माँ की पुरानी बनारसी साड़ी को ट्राई कर सकती हैं. इसके लिए आप स्टाइलिश ब्लाउज बनवा सकती हैं जैसे इस फोटो में दीपिका पादुकोण न किया है.

 
 

कंगना राणौत: अभी कुछ समय से कंगना राणौत अपने कजिन की शादी में स्टाइलिश लुक की वजह से काफी ज्यादा सुर्खियों में है. इससे पहले भी कंगना राणौत अपने भाई की शादी में खूबसूरत बनारसी साड़ी में नजर आ चुकी हैं. आप चाहो तो कंगना राणौत की तरह गोल्डन बनारसी साड़ी के साथ ग्रीन एंड पर्ल चोकर नेकपीस के साथ पेयर कर सकते है.

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com