AnkhiyonseGoliMaare launch : अँखियो से गोली मारे के रीमेक में दिखा गोलियों को दिखा डबल तड़का

0
40

लांच में इस अंदाज़ में नज़र आये कार्तिक , अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर


6 दिसंबर को कार्तिक की फिल्म पति, पत्नी और वह रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म के गाने को भी फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। हाल ही में आया सॉन्ग धीमे- धीमे जो की टोनी कक्कड़ और नेहा कक्कड़ ने मिलकर गाया है। इस गाने को यू ट्यूब पर मिलियंस में व्यूज़ मिले। वही आज इस फिल्म का दूसरा गाना अँखियो से गोली मारे जो की रीमेक किया गया है। इस गाने को दिल्ली के सीपी पीवीआर प्लाजा में लांच करने पहुँचे कार्तिक आर्यन , अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर

लॉन्चिंग के दौरान बाहर पब्लिक की ज़बरदस्त भीड़ देखने को मिली साथ हि इस भीड़ का हिस्सा बनकर कार्तिक आर्यन ने दिल्ली के लोगो का भी दिल जीता और अपना यह सॉन्ग लांच किया।

लांच में इस अंदाज़ में नज़र आये कार्तिक , अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर

आपको बता दें की इस गाने को लांच करने के बाद कार्तिक, अनन्या और भूमि ने मीडिया से भी ख़ास बात की जिसमे उन्होंने मीडिया के साथ भी काफी हसी मजाक किया और इस सांग को लेकर भी काफी चीजे बताई की कैसे उन्होंने इस गाने को लेकर प्रैक्टिस की है। यह गाना इन तीनो का पसंदीदा गाना है जिसे इन तीनो काफी एन्जॉय किया है।

इसका अलावा यह सॉन्ग 90 के दशक के सुपरस्टार गोविंदा के सुपरहिट गाने अखियों से गोली मारे का रीमिक्स वर्जन है। गोविंदा के गाने अखियों से गोली मारे गाने में रवीना टंडन और उनके लटकों-झटकों को लोगों ने खूब पसंद किया था और आज भी ये गाना कई सारे खुशी के मौकों पर बजता सुनाई दे ही जाता है।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com