मनोरंजन

मेरे सिक्स पैक एब्स नहीं लेकिन थ्री पैक एब्स – करीना कपूर खान

मेरे सिक्स पैक एब्स नहीं लेकिन थ्री पैक एब्स – करीना कपूर खान


करीना ने ख़बरों को किया खारिज

मेरे सिक्स पैक एब्स नहीं लेकिन थ्री पैक एब्स – करीना कपूर खान :- बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री करीना कपूर खान ने इन दिनों चल रही खबरों को खारिज कर दिया है, जिन ख़बरों में कहा गया है कि करीना कपूर खान अपनी आने वाली फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में एक गर्भवती महिला का किरदार निभाने वाली है। करीना कपूर खान ने यह बताया है, कि ‘नहीं (एक गर्भवती महिला का किरदार नहीं निभा रही हूं)। मेरे सिक्स पैक एब्स नहीं लेकिन थ्री पैक एब्स है।‘

kareena-kapoor

करीना कपूर खान

यहाँ पढ़ें: बेबी बम्प के साथ रैम्प वॉक करते हुए पहली बार सामने आईं करीना कपूर खान

करीना ने बताया फिल्‍म ‘वीरे दी वेडिंग’ के बारे में

35 साल की करीना कपूर खान को फिल्‍म ‘वीरे दी वेडिंग’ का विचार पसंद आया। जिसके बाद वह खुद को इस फिल्म में काम करने के लिए रोक नहीं सकीं। इस फिल्‍म में करीना के साथ सोनम कपूर, स्वरा भास्कर तथा शिखा तलसानिया भी नजर आने वाली हैं।

करीना कपूर खान ने यह भी बताया है, कि इस फिल्‍म में महिलाओं की नहीं, बल्कि चार लड़कियों की कहानी है। ये चारों बहनें नहीं हैं। यह फिल्‍म चार सहेलियों की कहानी है। इस फिल्म में मेरी और मेरी सहेलियों की शादी की कहानी दिखाई जाएगी। साथ ही यह भी कहा, कि यह फिल्‍म एक वास्तविक कहानी है। इस फिल्‍म में दोस्तों के बीच के भावनात्मक लगाव को ताज़गी और नयापन के साथ दिखाया जाएगा। मैं नौ महीनों से फिल्‍म ‘वीरे दी वेडिंग’ के बारे में बात कर रही हूं क्योंकि वास्तव में मुझे यह पसंद आया था और इसे शुरू करने को लेकर मैं काफी उत्साहित हूं।

यहाँ पढ़ें: सबसे ज्यादा कमाई करने वाली अभिनेत्री की फोर्ब्स की लिस्ट में दीपिका ने बनाई जगह

फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ का निर्देशन शशांक घोष कर रहे हैं। करीना कपूर खान अगले महीने इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाली है। आप को बता दें, इस साल दिसंबर में करीना कपूर खान मां बनने वाली है। इसी साल करीना दो बड़ी फिल्‍म ’कि एडं का’ और ‘उड़ता पंजाब’ बड़े पर्दे पर रिलीज हुई है।

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at
info@oneworldnews.in
Back to top button