मनोरंजन

Karan Johar- नए अभिनेताओ की फीस डिमांड सुनकर करण जौहर हो गए शॉक, आपके भी उड़ जायेंगे होश!

Karan Johar आखिर क्यो तंग आ चुके है नए कलाकारो के 20-30 करोड़ की मांगो से? जानिए इस रिपोर्ट मे।


Karan Johar, हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने निर्देशक और निर्माता, अभिनेताओ से तंग आ चुके है उनके लगातार फीस मे वृद्धि से, वो भी ख़ासकर नयी पीढ़ी के कलाकारो मे। करण इस बात से ज्यादा परेशान है की, ये फीस बढ़ोतरी की मांग उस दौरान हुई है जब पूरी दुनिया महामारी से घ्रस्त है, जहां कई अभिनेताओ ने अपनी कुछ फिल्मों को बीच मे ही छोड़ दिया तो कही बहुत सी फिल्मे रिलीज ही नही हो पायी किन्ही कारणो से।

द फिल्म कंपेनियन से बात करते हुए, करण जौहर ने कहा कि उनके मैनेजमेंट ने उन्हें डिजिटल रिलीज और रिकवरी के बारे में जानकारी दी है, पर उन्होंने उन्हें ‘भ्रम से परे’ कहा। करण जौहर और ज़ोया अख्तर ने भी तकनीशियनों और अभिनेताओं के मांगो पर नाराजगी व्यक्त की। निर्देशक रीमा कागती, ने बताया कि कभी-कभी बजट में कटौती करना और अभिनेताओं के साथ इससे जुड़ी बातचीत करना मुश्किल होता है, क्योकि वह दुविधाओं को नहीं समझते हैं।

करण ने आगे कहा कि फिल्मी जगत के मेगास्टार के साथ सौदे करना फिर भी समझ में आता है क्योकि उनकी एक ब्रांड वेलु है जो फिल्म के होने वाले कलेक्शन मे मदद करते है, लेकिन युवा पीढ़ी की मांगों से वह चकित हैं।

उन्होंने आगे कहा, “एक तरफ नए कलाकार है, जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर अभी अपने आपको साबित करना बाकी है। और वह 20 या 30 करोड़ रुपये तक की मांग रखते हैं, बिना किसी वजह के। फिर आप उन्हें एक रिपोर्ट कार्ड दिखाकर कहना चाहते हैं कि हैलो, यह है आपकी पिछली कुछ फिल्मों की ओपनिंग कलेक्शंस”।

उनका मानना है की इससे अच्छा वह तकनीकी दल के सदस्यों को ज्यादा फीस देंगे, जो अपनी लगन से वास्तव में फिल्म को विशेष बनाते हैं। करण ये भी कहते है की वह कभी कभी सोचते है कि कुछ अभिनेताओं को 15 करोड़ और एक एडिटर को 55 लाख रुपये क्यों देते है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन ने  पिछले कुछ वर्षों में, कई स्टार-किड्स को लॉन्च किया है, जिसमें 2012 में आलिया भट्ट, 2019 में अनन्या पांडे और 2018 में जाह्नवी कपूर जैसे नाम शामिल हैं। वह संजय कपूर की बेटी शनाया को भी लॉन्च करने की सोच रहे है। करण जौहर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के साथ निर्देशन में वापसी करेंगे, जिसमें रणवीर सिंह और आलिया भट्ट मुख्य किरदारो मे नज़र आएंगे।
अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैंinfo@oneworldnews.com 

Himanshu Jain

Enthusiastic and inquisitive with a passion in Journalism,Likes to gather news, corroborate inform and entertain viewers. Good in communication and storytelling skills with addition to writing scripts
Back to top button