कंगना रनौत के निशाने पर आये कई स्टार्स, तापसी को कहा सस्ती कॉपी तो आयुष्मान को कह दिया चापलूस

0
107
kangana ranaut on bollywood nepotism

नेपोटिजम को लेकर कंगना रनौत ने इन बॉलीवुड एक्टर्स को किया टारगेट


बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से बॉलीवुड में नेपोटिजम का वॉर शुरू हो गया और बॉलीवुड दो भागों में बट गया, नेपोटिजम और नॉन नेपोटिजम। एक तरफ सुशांत सिंह राजपूत के परिवार और फैन्स की मांग पर सीबीआई जांच शुरू हुई तो दूसरी तरफ कंगना रनौत नेपोटिजम का झंडा लिए खड़ी है। अब तक सुशांत सिंह राजपूत केस में कंगना रनौत नेपोटिजम को ले कर बहुत सारे बॉलीवुड एक्टर्स पर निशाना साध चुकी है। तो चलिए आज हम आपको बतायेगे कि सुशांत सिंह राजपूत केस में नेपोटिजम को ले कर अब तक कितने लोगों को अपना टारगेट बना चुकी है कंगना रनौत।

जाने सुशांत सिंह राजपूत केस में अब तक कितने लोगों को टारगेट बना चुकी है कंगना रनौत

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से बॉलीवुड में नेपोटिजम की बहस छिड़ गयी। अभी भी सोशल मीडिया पर ये बहस जारी है। 14 जून को जब सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की, और उनके आत्महत्या की खबर उनके परिवार, फैंस और बॉलीवुड इंडस्ट्री तक पहुंची तो इस खबर ने सभी लोगों को हिलाकर कर रख दिया। कई लोगों ने कहा की उनकी हत्या हुई हैं  खैर अब इसकी  जांच होगी। वही दूसरी तरह सुशांत सिंह राजपूत के इस कदम के बाद से बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सेलेब्रिटीज पर सवाल उठने शुरू हो गए और सोशल मीडिया पर नेपोटिजम की जबरदस्त बहस शुरू हो गयी। बॉलीवुड एक्टर कंगना रनौत ने नेपोटिजम को ले कर बॉलीवुड इंडस्ट्री काफी सारे लोगों पर निशाना साधा। कंगना रनौत ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में करण जौहर, महेश भट्ट, आदित्य चोपड़ा, करीना कपूर, आलिया भट्ट, तापसी पन्नू, रणवीर शौरी, ऋतिक रोशन, दिव्या खोसला कुमार और आयुष्मान खुराना आदि पर निशाना साधा।

और पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत का सच्चा साथी आज भी देख रहा है उनकी राह, वीडियो देख कर आप हो जायेंगे इमोशनल

कंगना रनौत ने क्यों कहा आयुष्मान खुराना को चापलूस आउटसाइडर

बॉलीवुड एक्टर कंगना रनौत न सिर्फ नेपोकिड्स पर बल्कि अभी वो बाहर से आए कलाकारों पर भी अपना गुस्सा निकाल रही है। अभी उन्होंने आयुष्मान खुराना पर अपना निशाना साधा और उन्हें चापलूस आउटसाइडर कहा। इतना ही नहीं उन्होंने आयुष्मान को नेपो किड्स और बॉलीवुड माफिया का साथ देते वाला कहा। क्योंकि उन्हें बॉलीवुड में टिके रहना है। कंगना रनौत ने ऐसा इसलिए कहा क्योंकि आयुष्मान खुराना ने रिया चक्रवर्ती की पर पोस्ट पर हार्ट और ब्रेक हार्ट के दो इमोजीस के साथ कमेंट किया था जिससे उन्होंने आयुष्मान खुराना का रिया चक्रवर्ती का सपोर्ट करना बताया। और उनको चापलूस आउटसाइडर कह पड़ ट्रोले किया।

क्यों कहा जाता है कंगना रनोट को कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से बॉलीवुड में चल रहा नेपोटिजम के विवाद से भी पहले बहुत सारे विवादों का हिस्सा बन चुकी है। अगर आप ट्विटर पर देखे तो आय दिन कंगना रनोट किसी न किसी बॉलीवुड एक्टर पर निशाना साधती रहती है। कभी नेपोटिजम, तो कभी आउट साइडर। कुछ समय पहले ही कंगना रनोट की बहन रंगोली चंदेल ने अभिनेत्री तापसी पन्नू को ‘सस्ती कॉपी’ कहा था जिसके जवाब में तापसी पन्नू ने कहा ‘जब लोग किसी एक व्यक्ति को ट्रोल करते है तो इसका मतलब होता है कि वह शख्स उनके लिए मायने रखता है। तापसी पन्नू ने कहा कि वह अपने काम पर ध्यान केंद्रित करना चाहती है और वह इस तरह के मुद्दों पर अपने वक्त को जाया करने पर यकीन नहीं रखती है।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com