कंगना रनौत को मिली Y सिक्योरिटी के बीच उठा टैक्स का सवाल

0
185
Kangana Ranaut

कंगना रनौत को मिलने वाली वाई कैटेगरी की सुरक्षा पर एक्ट्रेस की प्रतिक्रिया


बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत को वाई कैटेगरी की सुरक्षा देने के लिए केंद्रीय गृह मंत्रालय ने सोमवार को मजूरी दी है. 9 सितंबर से मुंबई  पहुंचने के बाद कंगना की सुरक्षा में करीब 10 सशस्त्र कमांडो  तैनात रहेंगे. इस बारे में अधिकारी ने बताया कि कंगना रनौत बॉलीवुड की पहलीकलाकार हैं, जिन्हें वाई कैटेगरी की  सुरक्षा दी जा रही है. इस बात को लेकर बॉलीवुड से लेकर साउथ फिल्म इंडस्ट्री तक की एक्ट्रेस ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देना शुरू कर दी. बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कुबरा सैत ने ट्वीट अपनी प्रतिक्रिया दी. उनका ये ट्वीट अभी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में कुबरा सैत ने कंगना को मिलने वाली वाई कैटेगरी की सुरक्षा को लेकर सवाल किये. साथ ही उन्होंने पूछा कि क्या यह मेरे टैक्स में से जा रहा है.

क्या लिखा कुबरा सैत ने अपने ट्वीट में

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कुबरा सैत का ट्वीट अभी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा “मैं सिर्फ जांच रही हूं, क्या यह मेरे टैक्स में से जा रहा है?” साथ ही आपको ये भी बता दे कि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हुआ कि कंगना रनौत को मिलने वाली वाई कैटेगरी की सुरक्षा के लिए सरकार को भुगतान करना होगा या नहीं. सोशल मीडिया से मिली जानकारी के मुताबिक वाई कैटेगरी की सुरक्षा में 10 सशस्त्र कमांडो को तैनात किया जायेगा. जो शिफ्ट के अनुसार हर समय कंगना रनौत की सुरक्षा में तैनात रहेंगे.

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस खुशबू सुंदर ने भी किया ट्वीट

बॉलीवुड एक्ट्रेस कुबरा सैत के ट्वीट के बाद साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस खुशबू सुंदर ने ट्वीट किया. ट्वीट में खुशबू सुंदर ने लिखा “वाई कैटेगरी सिक्योरिटी?? सच में? लेकिन क्यों?” खुशबू सुंदर का ये ट्वीट अभी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. साथ ही लोग इस पर जमकर कमेंट भी कर रहे है. आपको बता दे कि ये सब इसलिए हो रहा है क्योकि सुशांत सिंह राजपूत की मौत बाद लगातार कंगना ने महाराष्ट्र पुलिस और बॉलीवुड पर लगातार कई तरह के सवाल उठाएं हैं. इतना ही नहीं शिवसेना के सांसद संजय राउत के साथ उनकी ट्विटर बहस भी खासी चर्चा का विषय बनी है. पिछले सप्ताह कंगना त ने कहा था कि उन्हें मुंबई पुलिस से डर लगता है और उन्होंने मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर से की थी. जिसके बाद कंगना रनौत को वाई कैटेगरी सिक्योरिटी प्रदान की गयी. उन्होंने ने ट्वीट पर वाई कैटेगरी सिक्योरिटी प्रदान करने के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को धन्यवाद दिया.

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com