मनोरंजन

कंगना रनौत के ट्वीट जिन्हे देखकर लोगों के मुँह से निकला ‘हे भगवान’

जाने कंगना रनौत के बवाल मचाने वाले ट्वीट के बारे में


बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को आज के समय पर कौन नहीं जनता। एक्ट्रेस कंगना रनौत ट्विटर पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। और हर मुद्दे पर अपनी राय काफी बेबाकी से रखतीं है। कुछ समय पहले जब राजधानी दिल्ली में किसानों का विरोध प्रदर्शन चल रहा था तो उसे लेकर भी कंगना रनौत ने अपनी राय काफी बेबाकी से रखी। और सभी लोगों के सामने इस मुद्दे पर खुलकर अपने विचार रखें। लेकिन कई बार कंगना रनौत अपने विचारों को लेकर इतनी सक्रिय हो जाती है कि उनके ट्वीट पर बवाल होने लगा है। तो चलिए आज हम आपको बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के कुछ ऐसे ट्वीट्स के बारे में बताएंगे जिन्हे पढ़ कर लोगों के मुँह से निकला है ‘हे भगवान’।

कंगना रनौत ने कहा ‘मैं बतौर नास्तिक बड़ी हुई हु’: अभी हाल ही में कंगना रनौत ने काफी सारे ट्वीट्स किये। जिनके जरिए उन्होंने खुलासा किया कि वह बतौर नास्तिक बड़ी हुई है क्योंकि उनके दादा एक वैज्ञानिक थे। कंगना रनौत ने ट्विटर पर ‘कुंडलिनी’ के बारे में भी विस्तार से बताया। कंगना रनौत ने कहा ने कहा ‘मेरे दादा एक नास्तिक थे और उन्होंने मेरे दिमाग में भी ये कॉन्सेप्ट डाला। फिर उन्होंने कहा मेरे दादा एक बहुत ज्यादा पढ़े-लिखे और सफल व्यक्ति थे। और बुद्धिमान थे। उसके बाद उन्होंने कहा मेरे दादा ने काफी सारी भगवान और धर्म के खिलाफ कई बहसें की थी। उन्होंने लोगों को विज्ञान जानने के लिए प्रोत्साहित किया साथ ही उन्होंने भगवान और विज्ञान को अलग किया”।

और पढ़ें: जाने हर्षद और अदिति गुप्ता के साथ क्यों दोबारा काम नहीं करना चाहती है एकता कपूर

शाहीन बाग वाली दादी को लेकर ट्वीट: किसान आंदोलन के दौरान कंगना रनौत ने एक ट्वीट कर शाहीन बाग वाली दादी को लेकर विवादित टिप्पणी की थी जिसमे पहले तो उन्होंने कहा ‘मैं दावे के साथ बोल सकती हु दादी किसानों के प्रदर्शन भी शामिल हुई होगी’। उसके बाद उन्होंने कहा ‘शाहीन बाग वाली दादी तो 100 रुपये के लिए कहीं भी आ जा सकती है’। हालांकि ये विवादित ट्वीट करने के बाद उन्होंने ट्वीट को डिलीट कर दिया था।

उद्धव ठाकरे सरकार से पांगे: बॉलीवुड एक्टर्स कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और कई सारे स्टार्स से पंगा लेती दिख रही है सिर्फ स्टार्स से ही नहीं बल्कि उद्धव ठाकरे सरकार से भी कंगना रनौत जबरदस्त जुबानी जंग कर चुकी है। जब मुंबई के एक वकील ने कहा ‘कंगना रनौत को ट्विटर पर नफरत फैलाने के लिए उनका अकाउंट बंद करने के लिए निर्देश दिया जाना चाहिए’। इस बात पर कंगना रनौत ने कहा ‘ये महाविनाशकारी सरकार का फेक प्रोपेगैंडा है’।

बिकिनी पोस्ट पर ट्रोल: कुछ समय पहले बॉलीवुड एक्टर्स कंगना रनौत ने बॉलीवुड सितारों को उनके कपड़ो के लिए जाम कर ट्रोल किया था लेकिन उसके बाद जब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिकिनी फोटो पोस्ट की तो लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। जिसके बाद कंगना रनौत ने एक पोस्ट के जरिए ट्रोल करने वाले लोगों को करारा जवाब दिया। उन्होंने कहा ‘कुछ लोग मेरी बिकिनी वाली तस्वीरों को देखकर मुझे धर्म और सनातन का लेक्चर दे रहे हैं, अगर कभी माँ भैरवी बाल खोल, वस्त्रहीन, खून पीने वाली छवि लेकर सामने आ जाए तो तुम्हारा क्या होगा?’ उसके बाद उन्होंने लिखा ‘तुम्हारी तो फट जाएगी और खुद को भक्त कहते हो? धर्म पे चलो उसके ठेकेदार मत बनो…. जय श्री राम’।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

 

Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।