हॉट टॉपिक्स

शेहला रशीद के पिता ने उसे बताया देशद्रोही तो कंगना बोली मैं तो पैदाइशी मूर्ख हूं

शेहला ने पिता के आरोपों का जवाब देते हुए कहा घरेलू हिंसा करते हैं पिता


एक्टर कंगना रन्नौत हर मुद्दे पर आजकल बेबाक अपनी राय रखती है. अक्सर ट्विटर पर कंगना किसी न किसी मुद्दे पर लोगों से उलझती हुई नजर आती है. कभी आरक्षण को लेकर कभी धर्म परिवर्तन को लेकर तो कभी समसमायिकी मुद्दे पर. ताजा मामला जेएनयू की पूर्व छात्रा शेहला रशीद से जुडा हुआ है.

कंगना ने ट्वीट कर दी अपनी प्रतिक्रिया

वहीं इस मुद्दे पर एक्टर कंगना रन्नौत ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. कंगना ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि “ देशद्रोह से आपको पैसा, अंतरराष्ट्रीय पुरस्कार, मित्र, सहयोग सबकुछ मिलेगा, मगर देशप्रेम से आपको दुश्मन मिलेंगे, संघर्ष मिलेगा, पूर्वजों की सभ्यता की लड़ाई विरासत में मिलेगी, आपकी जिदंगी है आपना निर्णय होना चाहिए, समझदारी की जिदंगी जीनी है या मूर्खता की?  मैं तो पैदाइशी मूर्ख हूं.

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1333631462441009153 

और पढ़ें: नए दौर में हर आंदोलन को दबाने का सबसे अच्छा हथियार बन गया है सोशल मीडिया

क्या है पूरा मामला?

शेहला रशीद के पिता अब्दुल राशिद शोरा ने कहा कि उनकी बेटी से उनको जान का खतरा है. शेहला के पिता का कहना है कि उसे विदेशी फंडो से पैसे मिलते हैं. वह देश विद्रोही गतिविधियों में संलिप्त है. उसके पिता का कहना है कि वह बेरोजगार है तो उसके पास इतने पैसे कहां से आते हैं. इस बात की जांच होनी चाहिए. अब्दुल राशिद शोरा का कहना है कि साल 2017 में उनकी बेटी अचानक ही कश्मीर की राजनीति मे आई गई थी . पहले वह नेशनस कॉन्फ्रेंस में शामिल ही. उसके बाद जेकेपीएम में शामिल हुई थी. इस राजनीतिक दल की स्थापना आईएएस अफसर शाह फैसल ने की थी. साथ ही बताया है कि एमएलए इंजीनियर रशीद और जुहूर वटाली ने उनकी बेटी को नई पार्टी में शामिल होने के लिए तीन करोड़ रुपये के पैकेज की पेशकश की.

शेहला का जवाब

 इन सारी बातों का जवाब देते हुए शहेला ने कहा कि हम घर परिवार के एक करीबी की मौत का मातम मना रहे हैं. इस घड़ी में मेरे पिता का ऐसे बयान से मैं दुखी हूं. वह मेरी मां और बहन पर बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं. यह  बहुत ही गंभीर हैं. इसके पीछे की वजह यह है कि मैंने अपने पिता के खिलाफ घरेलू हिंसा के मामले में कोर्ट मे केस किया है. जिसकी प्रतिक्रिया में यह सब किया जा रहा है.

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।