वीमेन टॉक

जाने अमेरिका की पहली अश्वेत उपराष्ट्रपति की दिलचस्प प्रेम कहानी

खाने के दौरान पार्टनर ने किया था प्रपोज


साल 2020 में कई तरह की बुरी खबरें सुनने को मिली है. पूरी दुनिया कोरोना वायरस के कारण परेशान थी. जिसके बाद पूरी दुनिया रुकी गई. हर तरह के आर्थिक और राजनीतिक कामों पर वायरस ने एक रोक सी लगा दी. लेकिन इन सबके बीच भी कुछ खास रहा था तो वह था अमेरिका का राष्ट्रपति चुनाव. जिसने अमेरिका के तख्त को ही बदल कर रख दिया था. अमेरिका के इतिहास में पहली बार कोई अश्वेत महिला उपराष्ट्रपति बनी. आज हम आपको अमेरिका की पहली अश्वेत उपराष्ट्रपति कमला हैरिस की प्रेमकहानी के बारे में.

 

पति पहले से ही शादीशुदा थे

वैलेंटाइन डे का महीना शुरु हो चुका है. इस बीच हम आपको कुछ मशहूर प्रेम कहानियों के बारे में बताएंगे. कमला हैरिस राजनीतिक करियर के साथ-साथ लव लाइफ में भी बहुत लकी रही है. उनके पति  डो एमहॉफ पेशे से वकील है. कमला के साथ उनकी दूसरी शादी है. पहली पत्नी से एमहॉक के दो बच्चे हैं. जो कमला को स्टेप मॉम नहीं ब्लकि मोमाला से संबोधित करते हैं. एमहॉक की पहली पत्नी फिल्म प्रोड्यूसर थी. जिसका नाम कर्सटिन थी. दोनों की शादी 16 साल तक चली.

 

और पढ़ें: धैर्य, सेना कैप्टन रह चुकी शालिनी सिंह ने अब चुनी सियासत की राह

 

kamala hassis husband
Image Source – Aaj Tak

 

एक फ्रेंड की कराई थी मुलाकात

एमहॉक को कमला से पहली नजर में ही प्यार हो गया था. साल 2013 में दोनों की डेट एमहॉक की कॉमन फ्रेंड क्रिसेट हुडलिन ने अरेंज करवाई थी. जिसके बाद एमहॉक के जन्मदिन पर इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखा था. जिसमें उन्होंने लिखा था हमारी पहली डेट के बाद एमहॉक ने मुझे कुछ डेट्स की लिस्ट भेजी थी और लिखा था कि अगले दो महीने में वो इन तारीखों पर उपलब्ध रहेंगे. उनका कहना था कि अगर हम इस तरह से मैनेज कर सकते हैं तो हमारा रिश्ता आगे बढ़ सकता है.

खाते वक्त किया था प्रपोज

एमहॉक ने साल 2014 में कमला को प्रपोज किया था. एक इंटरव्यूय में उन्होंने बताया कि कमला को प्रपोज करने से पहले वह थोड़ा नर्वस थे. उन्होंने बताया कि हम दोनों के बीच बहुत ही अनरोमांटिक बातचीत चल रही थी. कमला मुझसे चिकन और श्रिम्प पैड थाई को लेकर कुछ पूछ रही थी. इसी दरमियान मैंने कमला के सामने अपने प्यार का इजहार किया. जिसके कुछ समय बाद ही हम दोनों ने शादी कर ली. एमहॉम और कमला के एक संयुक्त  इंटरव्यू के दौरान कमला ने खुलासा किया था कि एमहॉक से मिलने से पहले कमला ने उनके बारे में गूगल किया था. इंटरव्यू के दौरान यह बात सुनकर एमहॉक बहुत हैरान हुए थे. वहीं दूसरी ओर कमला इस  बात पर अपनी हंसी नहीं रोक पाई थी.

 

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।