Happy Birthday-सिंघम से नहीं,बल्कि एक छोटे से रोल से किया था काजल ने बॉलीवुड में डेब्यू

0
142

काजल अग्रवाल का साउथ सिनेमा से लेकर बॉलीवुड तक का सफर


19 जून 1985 में मुंबई, महाराष्ट्र में जन्म लेने वाली काजल अग्रवाल आज पूरे 34 वर्ष की हो चुकीं हैं. काजल न केवल तमिल  बल्कि तेलुगु और बॉलीवुड फिल्मो में अपना खूब नाम कमा चुकी हैं. काजल को बचपन से ही एंटरटेमेंट इंडस्ट्री में जाने का शौक था. काजल ने अब तक कई हिट फिल्में दी हैं. और आज साउथ सिनेमा जगत के साथ बॉलीवुड में भी काजल के कई दीवाने हैं.आज तक कई लोगो को ऐसी ग़लतफहमी है की काजल अग्रवाल ने  अजय देवगन के साथ ‘सिंघम’ मूवी से 2010 में अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था ,मगर ये सरासर गलत है ,दरअसल काजल ने 2004 में बॉलीवुड फिल्म से ही अपने एक्टिंग करियर की शुरुवात की थी.

जानिए 2004 में किस फिल्म में नज़र आयी थी काजल अग्रवाल

2010 में ‘सिंघम’ से पहले  काजल अग्रवाल ने 2004  में आयी ऐश्वर्या राय , विवेक ओबेरॉय और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म ‘ क्यों हो गया न ‘ फिल्म से अपने एक्टिंग करियर की शुरुवात की थी. इस फिल्म में काजल मात्र 19 साल की थी. फिल्म में ऐश्वर्या राय यानी दिया की दोस्त का किरदार निभाने वाली काजल को बहुत कम लोगो की नज़रो ने देखा. फिल्म बॉक्स ऑफिस में फ्लॉप हो गयी. और इसी के साथ काजल अग्रवाल भी नज़र अंदाज़ हो गयीं.

kajal agrawal in kyuho gaya na

यहाँ भी पढ़ें – मिस्टर बजाज के लुक में नज़र आए करण सिंह ग्रोवर, बिपाशा बसु का आया रिएक्शन

और ऐसे मिली साउथ  सिनेमा में पहचान

बॉलीवुड से नाकामयाबी के बाद काजल ने साउथ इंडस्ट्री की ओर रुख कर लिया. काजल ने 2007 में तेलुगु की लक्ष्मिकल्याणम फिल्म से डेब्यू किया. इसके बाद काजल ने लगातार कई फिल्मो में काम किया. लेकिन 2009 में आयी फिल्म ‘ आर्य-2’ ने सबको अपना दीवाना बना दिया. फिर क्या था काजल  देखते देखते मशहूर हो गयी , इसके बाद 2010 में ‘मगधीरा’ फिल्म में अपनी बेहतरीन कलाकारी का प्रदर्शन करने के बाद काजल को बॉलीवुड की फिल्म सिंघम ऑफर हुई. काजल ने  बॉलीवुड को ‘स्पेशल-26’ और ‘ दो लफ्ज़ो की कहानी’ जैसी फिल्मो में काम किया.

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.com