एक झटके में दिखा इस एक्ट्रेस को अपनी पूरी जिंदगी का सच

मौत के मुँह से बाहर निकलकर आयी जूही परमार 


किसी का अतीत अच्छा  होता है तो किसी  का बुरा लेकिन उसे भूलकर आगे बढ़ने वाले को जिंदगी का  बाज़ीग़र कहते है. समय कभी किसी के लिए नहीं रुकता इसलिए कहते  जो है आज में जी लो , कल किसने देखा है. जी हाँ, ऐसा इसलिए है क्यूंकि हाल ही में यह एक्ट्रेस यानी जूही परमार  ने मौत को बेहद ही करीब से देखा है.

juhi-parmar

आपको बता दे कि  जब सभी होली के रंगो  में मगरूम थे तब अचानक से जूही की तबियत ख़राब हो गई जिसके चलते वो सांस तकभी नहीं ले पा रही थी इस बात की जानकारी जूही ने अपनी तबियत ठीक होने के बाद अब अपने सोशल मीडिया पर इस  बात को साँझा किया. यह  बताया कि होली वाले दिन वह अपनी सहेली और टीवी एक्ट्रेस आश्का गरोडिया के साथ थीं और रात को तकरीबन 10.30 -11.00 बजे उन्हें हॉस्पिटल लाया.

जूही ने बताया की उनको  बहुत देर  से दम घुट रहा था और वो बिलकुल भी  सांस नहीं ले पा रही थी। डॉक्टर्स उनके आसपास थे मगर उन्हें  लग रहा था कि वो सिर्फ 5 मिनट से ज्यादा नहीं जी पाएँगी. उन्होंने अपनी दोस्त आश्का से कहा कि मेरी बेटी का ध्यान रखना। इस समय उन्हें  कुछ फील नहीं हो रहा था, बस उनको अपनी  बेटी का मुस्कुराता हुआ चेहरा सामने आ रहा था.

यहाँ भी पड़े :क्या है निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा के तलाक की कहानी का सच , यहाँ जाने पूरा सच ?

जूही ने अपने पोस्ट में कहा की उस दौरान उन्होंने भगवान  से माफ़ी भी  माँगी  क्यूंकि उन्होंने कई बार अपनी ज़िन्दगी को फॉर ग्रांटेड लिया और बुराइयों पर नज़र रखी जबकि उन्हें जो मिला उन्हें  उसी में खुश रहना सीखना चाहिए था. लेकिन बाद में तबियत ठीक होने के बाद जूही ने अपने पोस्ट में कहा  की भले वो अब ठीक हो चुकी है लेकिन अंदर से उनकी आत्मा अब बिलकुल बदल चुकी है और अब खुद को लेकर काफी  पोस्टिव है .

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.in 

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments