मनोरंजन

जानें कौन है जाह्नवी मेहता, जो बॉलीवुड में कर सकती है डेब्यू.

जूही चावला ने एक इंटरव्यू में बताया बेटी जाह्नवी मेहता फिल्मों में करेंगी डेब्यू


90 के दशक की बेहद ही खूबसूरत और शानदार अभिनेत्री जूही चावला को आज के समय पर किसी इंट्रोडक्शन की जरूरत नहीं है। मिस इंडिया का खिताब अपने नाम करने के बाद जूही चावला ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की। जूही चावला ने अपनी शानदार अदाकारी और खूबसूरती से सभी लोगों का दिल जीत लिया था। आज बॉलीवुड में जूही चावला का नाम दिग्गज अभिनेत्रियों में शामिल है। अगर हम बॉलीवुड अभिनेत्री जूही चावला के पर्सनल लाइफ की बात करें तो उनके फैंस हमेशा से ही उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में

जानने को इच्छुक रहे। तो चलिए आज हम आपको बॉलीवुड अभिनेत्री जूही चावला के पर्सनल लाइफ के बारे में बतायेगे।

जूही चावला ने एक बिजनेसमैन से रचाई शादी

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री और लाखों दिलों की धड़कन जूही चावला ने बिजनेसमैन जय मेहता से शादी रचाई। अभी दोनों के दो बच्चे है। उनकी बड़ी बेटी जाह्नवी मेहता और छोटा बेटा अर्जुन मेहता है। अक्सर आप देख सकते है कि उनके दोनों ही बच्चे लाइमलाइट से दूर रहते है और आप उन्हें किसी ईवेंट्स या पार्टी में भी बहुत कम ही देखा सकते हैं। ऐसे में लोग उनके बच्चों के बारे में भी जानना चाहते हैं।

और पढ़ें:  सुष्मिता ने बयां किया अपना दर्द, इस कठिन दौर में शेयर किया भावुक मैसेज

Juhi Chawla's daughter Jahnavi Mehta
Image Source- India Today

जूही चावला ने इंटरव्यू में बताया बेटी फिल्मों में करेंगी डेब्यू

बॉलीवुड अभिनेत्री जूही चावला ने एक इंटरव्यू में बताया कि उनकी बेटी जाह्नवी मेहता एक राइटर बनना चाहती हैं, लेकिन समय बीतते-बीतते बेटी जाह्नवी मेहता का रुझान ग्लैमर लाइफ की तरफ भी देखा जा रहा है। उसके बाद जूही चावला ने बताया कि वे फिल्मों में भी डेब्यू कर सकती हैं। आगे उन्होंने कहा बच्चों को अपना करियर चुनने की आजादी होनी चाहिए। आगे जब इंटरव्यू के दौरान जूही चावला से पूछा गया कि बेटी जाह्नवी मेहता को क्या पसंद है तो उन्होंने कहा था कि उन्हें बुक्स पसंद हैं। आपको बता दें कि जान्हवी मेहता अपने स्कूल में रैंक होल्डर रह चुकी है और उनका नाम क्लास के टॉप 10 बच्चों में शामिल था।

आपको बता दे कि जूही चावला के पति जय मेहता और शाहरुख खान कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के मालिक है। हाल ही में हुए IPL मैच के दौरान जूही चावला की बेटी जान्हवी मेहता और शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान साथ में नजर आए थे। उस दौरान वे मैच में सबसे कम उम्र की बोली लगाने वाली शख्स बन गई थी। अगर हम जान्हवी मेहता की बात करें तो वो सोशल मीडिया पर कुछ खास एक्टिव नहीं रहती है। लेकिन जूही चावला अपने दोनों बच्चों की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रही है। अभी जान्हवी मेहता अपनी पढ़ाई लंदन से कर रही है।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Back to top button
Hey, wait!

अगर आप भी चाहते हैं कुछ हटके वीडियो, महिलाओ पर आधारित प्रेरणादायक स्टोरी, और निष्पक्ष खबरें तो ऐसी खबरों के लिए हमारे न्यूज़लेटर को सब्सक्राइब करें और पाए बेकार की न्यूज़अलर्ट से छुटकारा।