मनोरंजन

जिया की मां मानसिक रुप से बीमार है- जरीना वहीब

जिया की मां मानसिक रुप से बीमार है- जरीना वहीब


जिया की मां मानसिक रुप से बीमार है- जरीना वहीब:- जिया खान सुसाइड में कल एक नया मोड़ आने के बाद सूरज पंचोली का परिवार एक परेशानी में फंसता नजर आ रहा है।

जिया की मां राबिया खान द्वारा दोबार कराई गई फांरेसिंक जांच की रिपोर्ट आने के बाद सूरज की मां जरीना वहाब ने कहा है कि उसका बेटा निर्दोष है।

जिया ने आत्महत्या की है यह साबित हो चुका है

एक बेवपोर्टल में इंटरव्यूय के दौरान जरीना ने कहा कि जिया का मां राबिया मानसिक तौर पर बीमार है। वह अब भी कही जा रही है कि मेरे बेटे ने जिया को मारा है। जबकि कोर्ट में सुनवाई के दौरान यह साफ हो गया था कि जब जिया ने आत्महत्या की थी उस समय सूरज एक पांच सितारा होटल में एक दोस्त के साथ डिनर  कर रहा था। इतना कुछ साबित होने के बाद भी राबिया बार-बार यह कह रही है कि जिया का मर्डर किया गया है।

जिया की मां मानसिक रुप से बीमार है- जरीना वहीब

जरीना वहीब

यहाँ पढ़ें : जिया खान केस में नया मोड़ आत्महत्या नहीं हत्या थी

दोबारा कराई फांरेसिंक जांच

वहीं  भारतीय फांरेसिंक की जांच से असंतुष्ट जिया खान की मां राबिया ने यूएस के फारेंसिंक एक्सपर्ट जेसन पायने से जांच कराई है।

जांच के बाद आई रिपोर्ट में कहा कि जिया ने आत्महत्या नहीं कि है ब्लकि उसे मारकर लटका गया था।

जिया के जिस फोटो की जांच कराई गई है उसमें पाया है कि उसके शरीर पर चोटों के भी निशाना है। जिससे साफ स्पष्ट होता है कि उसके साथ मारपीट की गई है। राबिया खान के वकील ने कहा है कि वह कोर्ट में इस रिपोर्ट को पेश करेंगे और इस पर कारवाई करने की मांग करेंगे।

वहीं दिसंबर में सीबीआई द्वारा बंबई हाईकोर्ट में पेश की गई रिपोर्ट के आधार पर सूरज पंचोली को आत्महत्या के लिए उनसाने के मामले में दोषी पाया गया था।

आपको बता दें जिया खान 3 जून 2013 को जूहु में अपने फ्लैट में मृत पाई गई थी। उसकी लाश पंखे से लटकी हुई थी।

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at
info@oneworldnews.in
Back to top button