मनोरंजन

माया  यानी जेनिफर विंगेट के जन्मदिन पर जानें उनसे जुड़ी कुछ ‘बेहद’ दिलचस्प बातें

कब और कैसे शुरू किया था जेनिफर विंगेट ने अपना करियर?


‘बेहद’ की माया यानि जेनिफर विंगेट आज अपना 35वां जन्मदिन मना रही है। जेनिफर विंगेट ने महज 12 साल की उम्र में चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अपना ऐक्टिंग करियर शुरू कर दिया था। वह फिल्म ‘राजा को रानी से प्यार हो गया’ में नजर आई थी। उसके बाद उन्होंने टीवी सीरियल ‘शाका लाका बूम बूम’ में पिया का किरदार निभाया था। जेनिफर अपनी ऐक्टिंग और खूबसूरती के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ के लिए भी काफी चर्चा में रहती है। बेपनाह और बेहद जैसे हिट सीरियल्स में काम करने के बाद दर्शकों के दिलों पर राज़ करनेवाली जेनिफर के जन्मदिन के अवसर पर हम आपको उनसे जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें बता रहे है।

‘कसौटी जिंदगी की’ में भी नजर आईं थी जेनिफर विंगेट

अभी तक जेनिफर विंगेट ने बहुत सारे टीवी शो में काम कर चुकी है। जेनिफर ने एकता कपूर के मशहूर सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ में भी काम किया था उसमे उन्होंने प्रेरणा और अनुराग बसु की बेटी स्नेहा का रोल निभाया था जिसे बाद में मिस्टर बजाज गोद ले लेते है। इसके अलावा जेनिफर कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी है जैसे ‘अकेले हम अकेले तुम’, ‘राजा की आएगी बारात’, ‘कुछ ना कहो’ और ‘फिर से’।

और पढ़ें: ‘नागिन 3’ की एक्टर यानि सुरभि ज्योति के बर्थडे पर जाने कैसे वो गर्मी में भी रखती है खुद को स्टाइलिश

‘बेहद’ से सबसे ज्यादा फेमस हुई जेनिफर विंगेट

वैसे तो जेनिफर एक सफल टीवी ऐक्ट्रेस है। लेकिन जेनिफर विंगेट टीवी शो ‘बेहद’ में माया के किरदार से घर-घर में फेमस हो गईं। इसके अलावा उन्होंने ‘सरस्वतीचंद्र’ और ‘बेपनाह’ जैसे टीवी सीरियलों में भी काम किया है। जेनिफर विंगेट ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि अगर वह ऐक्टिंग में नहीं होतीं तो शायद एयर होस्टेस बनना पसंद करतीं।

कैसी है जेनिफर विंगेट की पर्सनल लाइफ? 

जेनिफर विंगेट टीवी इंडस्ट्री की एक जानी मानी एक्ट्रेस है। जेनिफर सेल्फ कॉन्फिडेंस, बेहद खूबसूरत, और खुशमिजाज एक्ट्रेस है। उनका जन्म 30 मई 1985 गोरेगांव मुंबई में हुआ था। उनके पिता मराठी क्रिस्चियन और उनकी माँ पंजाबी है। जेनिफर ने बहुत छोटी सी उम्र से अपना एक्टिंग करियर शरू कर दिया था। उसके बाद उन्होने बहुत सारे टीवी शो और बॉलीवुड फिल्मों में काम किया। जेनिफर विगेंट ने टीवी ऐक्टर करण सिंह ग्रोवर 2012 में शादी की थी। हहालांकि, नकी शादी ज्यादा लंबे समय नहीं चली और दोनों ने 2014 में तलाक ले लिया। उसके बाद करण सिंह ग्रोवर ने ऐक्ट्रेस बिपाशा बसु से शादी कर ली।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Back to top button