बॉलीवुड

Jayeshbhai Jordar का पहला लुक हुआ आउट, रणवीर दिखे गुजराती अंदाज़ में

रणवीर ने शुरू की फिल्म शूटिंग, 2020 में होगी  रिलीज़


Jayeshbhai Jordar: बॉलीवुड के बाबा जिनकी लड़कियों में फैन फोल्लोविंग काफी ज्यादा है। जी हाँ, हम बात कर रहे है रणवीर सिंह की जिनके लिए साल 2020 काफी ख़ास होने वाला है। 2020 में रणवीर सिंह की दो फिल्मे रिलीज़ होने वाली है। पहली फिल्म कपिल देव की बायोपिक 83 जिसमे रणवीर सिंह कपिल देव का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। वही रणवीर की दूसरी फिल्म जयेश भाई जिसका आज फर्स्ट लुक आउट हो गया है।

पिछले दिनों यशराज फिल्म्स ने बॉलीवुड के स्टार एक्टर रणवीर सिंह को लेकर एक ऐलान किया था। यशराज फिल्म्स ने अपनी आने वाली फिल्म जयेश भाई को लेकर आधिकारिक घोषणा की थी। इस ऑफिशल घोषणा के बाद यशराज ने रणवीर सिंह की एक तस्वीर भी शेयर की थी और इस बात की पुष्टि की थी कि इसमें रणवीर सिंह जयेश का किरदार निभायेंगे।

पोस्टर में रणवीर दिखे इस अंदाज़ में

आपको बता दें की फिल्म जयेश भाई में रणवीर सिंह एक गुजराती छोकरा बने हैं और पोस्टर में उनका गुजराती लुक नज़र आ रहा है जो की उनपर काफी जच रहा है। पोस्टर में जयेशभाई जोरदार के फर्स्ट लुक में रणवीर सिंह पोलका डोट्स ऑरेंज कलर की टी-शर्ट और फेडेड पैंट में स्मार्ट लग रहे हैं। पोस्टर में रणवीर सिंह के पीछे बहुत सारी लेडीज घूंघट डाले खड़ी नजर आ रही हैं।बता दें, यह फिल्म 10 अप्रैल 2020 को रिलीज़  होगी।

वही रणवीर सिंह ने फिल्म जयेशभाई जोरदार की शूटिंग शुरू कर दी है। इस फिल्म को डायरेक्ट दिव्यांग ठक्कर कर रहे है। इस फिल्म के लिए बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने अपना काफी वजन कम किया है। खबरों के मुताबिक रणवीर सिंह के किरदार इस फिल्म में बेहद अलग होगा उनकी भूमिका आम हिंदी फिल्मों के हीरो जैसा नहीं है। इसके अलावा रणवीर सिंह के अपोजिट शालिनी पांडे दिखाई देंगी। इस फिल्म के साथ शालिनी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com
Back to top button