पॉलिटिक्स

तमिलनाडु की जिम्‍मेदारी अब ओ पनीरसेल्‍वम के कंधों पर

तमिलनाडु की जिम्‍मेदारी अब ओ पनीरसेल्‍वम के कंधों पर


जिम्‍मेदारी अब पनीरसेल्‍वम की

तमिलनाडु की जिम्‍मेदारी अब ओ पनीरसेल्‍वम के कंधों पर:- काफी वक्‍त से बीमारी चल रही तमिलनाडु राज्‍य की मुख्‍यमंत्री जे जयललिता के सभी विभाग राज्‍य के वित्‍त मंत्रीओ पनीरसेल्‍वम को  सौप दिये गए है। ओ पनीरसेल्‍वम सिर्फ कामकाज संभालने वाले और जयललित मुख्‍यमंत्री बनी रहेंगी। ओ पनीरसेल्‍वम को ये जिम्‍मेदारी राजभवन ने सौपी है। साथ ही पनीरसेल्‍वम कैबिनेट की बैठकों की अध्‍यक्षता भी करेंगे। यह सारी जानकारी गवर्नर सी विद्यासागर राव की तरफ से जारी की गई है। बता दें, दो साल पहले जब जे जयललिता  गिरफ्तार हुई थी, उस वक्‍त भी तमिलनाडु की जिम्‍मेदारी ओ पनीरसेल्‍वम को ही सौंपा आई थी।

 तमिलनाडु की जिम्‍मेदारी अब ओ पनीरसेल्‍वम के कंधों पर
मुख्यमंत्री जे. जयललिता

दरअसल, बीते शुक्रवार तमिलनाडु राज्य के दो मंत्रियों और मुख्य सचिव ने राज्‍य के राज्यपाल से मुलाकात की थी  और  मंत्रियों से मुख्‍यमंत्री जे जयललिता की सेहत के बारे में जानकारी भी ली थी । साथ ही मुख्यमंत्री या फिर डिप्टी मुख्‍यमंत्री की नियुक्ति को लेकर चर्चा भी हुई थी ।

राजभवन  के द्वारा की गई घोषणा से विपक्षी डीएमके की अंतरिम मुख्‍यमंत्री नियुक्‍त किए जाने की मांग खारिज हो गई है। दरअसल, विपक्षी डीएमके लगातार मांग कर रही थी कि तमिलनाडु राज्‍य के प्रशासनिक कार्यों खासकर  इस समय पड़ोसी कर्नाटक के साथ ताजा कावेरी विवाद को देखते हुए यह व्‍यवस्‍था की जानी चाहिए।

जयललिता बिमार 22 सितंबर से

बीते महीने की 22 सितंबर से जे जयललिता चेन्‍नई के ओपलो  अस्‍पताल में भर्ती है । जयललिता के सेहत को लेकर चल रही ख़बरों पर उनकी पार्टी अन्‍नाडीएमके का कहना था, कि जयललिता के गंभीर रूप से बीमार होने की खबरें गलत हैं। दरअसल, जयललिता को बुखार और डीहाइड्रेशन की शिकायत के चलते बीते दिनों कई दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं। अपोलो अस्‍पताल ने जयललिता के स्‍वास्‍थ्‍य बुलेटिन को नियमित रूप से जारी करते हुए यह कहा है, कि ब्रिटेन के एक विशेषज्ञ और राजधानी दिल्‍ली के एम्‍स अस्‍पताल के तीन डॉक्‍टरों की निगरानी में उन पर इलाज का अच्‍छा असर हो रहा है।

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at
info@oneworldnews.in
Back to top button