राशिफल

जनवरी 3 – जनवरी 9: जानें आने वाले सप्ताह कैसा रहेगा भविष्य

जनवरी 3 – जनवरी 9: जानें आने वाले सप्ताह कैसा रहेगा भविष्य


 

मेष: नए साल का यह सप्ताह आपके लिए आत्मविश्वास के साथ-साथ साल की शुरुआत का आनंद लेने के कारणों को भी सामने लाता है.  आप रणनीतिक शब्दों के माध्यम से स्थिति का प्रबंधन करने में सक्षम होंगे. आप अधिक अनुशासित तरीके से इस अवधि में आध्यात्मिकता की ओर अपने कदम आगे बढ़ा सकते हैं. बाधाएं या छोटी सी परेशानी आपके दृढ़ संकल्प को नहीं रोक पाएगी. सभी सकारात्मक परिवेशों के बीच, आप इस अवधि में अपने साथी या जीवनसाथी से खुशियों को याद करेंगे.

वृष: यह सप्ताह आपके लिए बहुत सारी योजना बनाकर बेचैन करने वाला है. आपका छोटा भाई आपकी ताकत बन सकता है. आपका दृढ़ संकल्प और साथ ही उन्हें एक आकार देने की हिम्मत निश्चित रूप से आपकी खुशी में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाली है. आप में से कुछ को अपने उत्तराधिकार के संबंध में समाचार मिल सकता है और यह आपके पक्ष में काम करेगा. साथी के साथ शांतिपूर्ण दृष्टिकोण बनाए रखने से इस अवधि में प्रेम बढ़ेगा.

मिथुन: कम बात करना निश्चित रूप से आश्चर्यचकित करेगा.  अधिक सुनने के लिए कुछ हफ्तों के लिए इस अभ्यास को अपनाएं और जितना संभव हो उतना कम अपनी भावना व्यक्त करें. आपकी चिंता आपका परिवार होगा. सोच पर सरासर, आप उन्हें अपनी कमजोरी बना सकते हैं. उन्हें अपनी ताकत बनाने की कोशिश करें. कई बार, आप महसूस करेंगे कि आपके आसपास की स्थितियाँ आपके नियंत्रण से बाहर हैं.

कर्क: आप कई ग्रहों से प्रभावित हैं. नतीजतन, निराशावाद आपकी योजना में शामिल होगा. मित्रों से आपकी अपेक्षाएँ अधिक होंगी जो आप लाभ उठाने जा रहे हैं. व्यावसायिक क्षेत्र अच्छा रहेगा. इस अवधि में अपनी माँ या मातृभूमि को याद करने की संभावना है.  कारोबारी लोगों को उनके सौदे में लाभ मिलेगा.

सिंह: यह अवधि आपके अधिकांश उपक्रमों के लिए आपके लिए प्रयास करती है.  आप काम के लिए अपनी कार्यस्थल या मातृ भूमि छोड़ने की योजना बना सकते हैं.  इस अवधि में स्वास्थ्य या किसी कानूनी मुद्दे के लिए धन खर्च होगा. छिपे हुए दुश्मन बिना मास्क के सतह बना सकते हैं. लेकिन आपकी किस्मत आपको सफलता की राह पर आगे बढ़ाती रहेगी, अगर आपका व्यक्तिगत समय भी साथ दे.

कन्या: इस अवधि में आपका ध्यान या तो आपकी पढ़ाई या आपकी संतान पर हो सकता है. इस सप्ताह में आपको अपना लक्ष्य पाने के लिए माँ का मानसिक या आर्थिक सहयोग मिलेगा. आपको आय के विभिन्न स्रोत मिल सकते हैं या जो लोग काम के लिए इंतजार कर रहे थे, उन्हें इस अवधि में एक प्रस्ताव मिल सकता है. छोटे भाई-बहनों के साथ आपकी अनबन या अनबन हो सकती है. नए रिश्ते में शामिल होना संभव है.

तुला: इस सप्ताह आपके पेशेवर या व्यक्तिगत विकास में आपके साथी का विशेष सहयोग रहेगा. आप अपने स्वयं के लोगों पर अपना साहस दिखा सकते हैं जो उन पर आपकी कोई अच्छी छवि नहीं छोड़ने वाला है. अनिच्छा आपको गलत जगह पर ला सकती है. लेकिन आप अपने विश्वास के साथ लोगों को समझाने में सक्षम होंगे.

वृश्चिक: आपका स्वामी आपको शक्ति और शक्ति दे रहा है, लेकिन एक ही समय में एकांत की भावना को इस सप्ताह में नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है. यात्रा में धन खर्च हो सकता है. आपके मिशन को पूरा होने में समय लगेगा.  लेकिन अगर कड़ी मेहनत की गई है, तो परिणाम आपके पक्ष में आश्वासन दिया जाएगा.  इस अवधि में आपका लंबित भुगतान जारी हो सकता है. कुल मिलाकर एक गुनगुना सप्ताह आपके रास्ते में है.

धनु: यह सप्ताह आपके परिवार और दोस्तों पर केंद्रित होगा. वे आपके जीवन में रंग जोड़ देंगे. कुछ सहकर्मी मूक शत्रुओं की तरह काम करेंगे. वे आपको मानसिक रूप से परेशान कर सकते हैं लेकिन वे कार्यस्थल पर आपकी स्थिति नहीं बदल सकते. आप अपने बैंक खाते को बढ़ाने की योजना बना सकते हैं और आपको ऐसी योजना में सफलता मिलने वाली है. वास्तविकता से ज्यादा आपका अहंकार बोलेगा.

मकर: यह ग्रह स्थिति आपको कम से कम बाधाओं के साथ अपने लक्ष्य को पाने के लिए अनुकूल बनाएगी. इस अवधि में आपके साथी पर आपका प्रभाव अधिक रहेगा. काम में अचानक बदलाव की उम्मीद की जा सकती है. आप बड़े भाई-बहनों से लाभान्वित होंगे, लेकिन आपके लिए संबंध बनाए रखना मुश्किल हो सकता है. किसी निष्कर्ष पर जाने या किसी बड़ी योजना को तय करने से पहले छलांग लगाने का समय निकालें.

कुंभ: विद्यार्थी उच्च शिक्षा के लिए आवेदन करेंगे या उच्च शिक्षा हासिल करने का मौका मिलेगा. उसी कारण से, इस चिन्ह वाले छात्र पैसा खर्च करने वाले हैं. स्वास्थ्य को गंभीरता से लेना चाहिए.  ध्यान सहित दान, दान या किसी आध्यात्मिक गतिविधि में शामिल होने का एक मौका है. इस अवधि में ऋण, कानूनी मुद्दों या यथासंभव विरोधियों का सामना करने से बचें.

मीन: आप लोगों को प्रभावित करने के साथ संपर्क में आ सकते हैं. यह समय पारिवारिक संबंध में प्रमुख भूमिका निभाने का है. अपने भोजन पैटर्न में अनुशासन की एक रेखा खींचें, इसे नए साल के जश्न के नाम पर अनदेखा न करें, अन्यथा यह आपके पाचन प्रक्रिया को परेशान करेगा. इस अवधि में पैसे कमाने और बचाने के लिए आपको कई स्रोत मिलेंगे.

 

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Back to top button