जनवरी 24 – जनवरी 30: जानें कैसे रहेगा आपका आने वाला सप्ताह


जनवरी 24 – जनवरी 30: जानें कैसे रहेगा आपका आने वाला सप्ताह


मेष: संतुलित दृष्टिकोण के साथ पवित्र विचार आपके व्यक्तित्व में एक स्वाद जोड़ देगा. आप उम्र में आपसे छोटे लोगों के पार आएंगे. इस अवधि में आपका मित्र मंडल बढ़ेगा. काम के ढेर से आप फंस सकते हैं. अपने साथी के निर्णय पर खुद को थोपने से बचें। ससुराल वालों से आपका रिश्ता खराब हो सकता है. इस अवधि में आय के स्रोत या आय में उतार-चढ़ाव हो सकता है.

 

वृष: आपका कार्य और कार्य की दिशा आध्यात्मिकता या धार्मिक गतिविधि से जुड़ी चीज़ों की ओर होगी.  इस सप्ताह भाई-बहन या पड़ोसियों के साथ संबंधों में संवेदनशीलता बनाए रखने की अत्यधिक आवश्यकता है. आपके जीवन में अधिकांश गतिविधि के प्रति आपका मिश्रित रवैया रहेगा. वास्तविकता की तलाश में आपका झुकाव ‘अधिक होगा’.

 

मिथुन: इस सप्ताह आपके शब्द अधिक तार्किक और विश्लेषणात्मक रहेंगे लेकिन असभ्य और तार्किक होने के बीच एक गैप बनांव की कोशिश करें.  यदि आपकी दौड़ की अवधि ने आपका समर्थन नहीं किया है, तो आपके शब्द आपके पास वापस आ सकते हैं.  कार्य स्थल पर आपको थोड़ी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है लेकिन सप्ताह के मध्य के बाद स्थिति में सुधार होगा. विरोधी आपको गुप्त रूप से परेशान करते रहेंगे. लेकिन वे आपको काफी नुकसान नहीं पहुंचा पाएंगे.

 

कर्क: इस राशि के जातकों को इस अवधि में अपने रिश्ते को बनाए रखने के लिए अतिरिक्त उपाय करने चाहिए. आपके साथी का व्यवहार इस अवधि में आपको परेशान कर सकता है. वित्त या नाम और प्रसिद्धि के संदर्भ में लाभ की भविष्यवाणी की जा सकती है. आप अपनी अपेक्षित गति में अपने लक्ष्य को पाने के लिए धैर्य खोने का अनुभव कर सकते हैं. रिश्ते को बनाए रखने में एक और समस्या समशीतोष्ण मुद्दा जोड़ देगा.

 

सिंह: यह अवधि स्वास्थ्य के साथ-साथ विरोधियों से सावधान रहने की ओर है.  इस अवधि में आपके लिए अति आत्मविश्वास काम नहीं करेगा. आपका सूक्ष्म दृष्टिकोण आपको बेहतर जगह पर ले जा सकता है। जीवन का वित्तीय क्षेत्र अच्छा लग रहा है. आपके विरोधी अप्रत्यक्ष रूप से आपके मन की शांति को प्रभावित करेंगे.  यदि कोई लंबित है या अपेक्षित है, तो कानूनी मामले में देरी करें. ऋण या किसी भी प्रकार या उधार पैसा आपके पक्ष में नहीं जाएगा.

 

कन्या: आपकी खाने की आदत आपके स्वास्थ्य को बिगाड़ सकती है. आप दोस्तों और भाई-बहनों के साथ घुलने-मिलने के मूड में नहीं होंगे. इस अवधि में यात्रा करने से बचना चाहिए. किसी भी रूप में वित्तीय लाभ और पुरस्कार प्राप्त करने की संभावनाएं देखी जा सकती हैं, यदि आप उसी के लिए प्रयास करते हैं. आपके शब्द आपके परिवार और दोस्तों को आहत कर सकते हैं. कई विचार और रचनात्मकता सफलता की ओर आपके मार्ग का मार्गदर्शन करेगी.

 

तुला: इस अवधि में अपने घर या घर की सजावट की योजना बनाने की उम्मीद की जा सकती है। आप अपने लाभ से प्रसन्न रहेंगे। आपका स्वभाव ही आपको खुश या दुखी रखने वाला एकमात्र उपकरण होगा.वाहन चलाते समय सावधानी बरतें. इस साइन के छात्र, यदि अकाउंटेंसी के काम में शामिल होते हैं, तो पदोन्नति या वेतन वृद्धि के मामले में लाभान्वित होंगे या निकट भविष्य में होने के लिए उसी की कुछ खबरें प्राप्त करेंगे.

 

वृश्चिक: यह अवधि यात्रा या छोटी यात्राओं से भरी होती है.  अलग-थलग रहने और आत्मनिरीक्षण करने का समय लेकिन अपने गुस्से को पर नियंत्रण रखें. वैवाहिक सुख गायब रहेगा. लेकिन आपके बच्चे निश्चित रूप से आपको ताकत देने वाले हैं.  स्थिति धीमी गति से आपकी इच्छा के अनुसार बदल जाएगी. जीवन का पेशेवर क्षेत्र आपकी अपेक्षाओं के अनुरूप नहीं है. आमदनी से ज्यादा खर्च होगा.

 

धनु: यह सप्ताह परिवार के प्रति आपकी चिंता लेकर आया है, लेकिन आपको दूसरों के सामने अपनी उपलब्धियों के बारे में नहीं सोचना चाहिए.  विरोधियों और उनके विचारों को हल्के नोट में न लें. पेशेवर क्षेत्र बहुत सुचारू नहीं होगा. जीवन का वित्तीय पहलू अच्छा रहेगा. ससुराल या विरासत से लाभ की उम्मीद की जा सकती है. आने वाले दिनों में अचानक घटना भी देखी जा सकती है.

 

मकर: इस सप्ताह आपका ध्यान अपनी ओर खींचता है और आप बहुत ज्यादा आत्ममुग्ध रहेंगे.  इस सप्ताह प्रियजनों के व्यवहार में उतार-चढ़ाव का अनुभव हो सकता है. बड़े भाई-बहनों के साथ संबंध को संदेह के दायरे में लिया जाना चाहिए.  इस अवधि में लॉटरी या किसी भी अनचाही योजनाओं में धन का निवेश न करें.

 

कुंभ: इस अवधि में यात्रा या किसी अन्य प्रकार की विलासिता में धन खर्च करने की योजना बना सकते हैं. मधुमेह रोगियों को अपनी जीवन शैली के बारे में अधिक सावधान रहना चाहिए. सामान्य तौर पर, आपको अपने दैनिक जीवन की गतिविधियों में सावधानी बरतने की सलाह दी जाती है. आप में से कुछ अनिद्रा से पीड़ित हो सकते हैं. आपका बेचैन मन आपके रिश्ते में टिकना मुश्किल होगा. विदेश में जाने के लिए आवेदन करने के लिए यह सबसे अच्छी अवधि है.

 

मीन: यह सप्ताह आपको प्रभावशाली लोगों के बीच घूमने का अवसर देता है.  इस संकेत के छात्रों को रचनात्मक विचारों का ढेर मिलेगा, जो अंततः आपको धर्मी मार्ग पर डाल देगा. बड़े भाई-बहनों के साथ आपके व्यवहार को अतिरिक्त देखभाल की आवश्यकता होती है. किसी भी निर्णय को लेने का आपका साहस वास्तव में सराहनीय होगा. कुल मिलाकर, एक अच्छी अवधि आपके स्वाद के लिए है.

Story By : AvatarEditorial Staff
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
%d bloggers like this: