क्या इनसाइड एज (Inside edge) का करैक्टर भाईसाहब ‘शरद पवार से मेल खाता हैं?

0
68
inside edge

क्या इनसाइड एज (Inside edge) का करैक्टर भाईसाहब शरद पवार से मेल खाता हैं?  यहाँ जाने पूरी रिपोर्ट


क्या इनसाइड एज (Inside edge) का करैक्टर भाईसाहब शरद पवार से मेल खाता हैंभारतीयराजनीति की बड़ी हस्ती शरद गोविंदराव पवार या शरद पवार एक भारतीय राजनीतिज्ञ एनसीपीया नैशनलिस्ट सोशल पार्टी के अध्यक्ष हैं जो तीन बार महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री  रहने के साथ-साथ केन्द्र सरकार में रक्षा मंत्री और कृषि मंत्री रह चुके हैं। साथही वो भारत के क्रिकेट बोर्ड बीसीसीआई के अध्यक्ष भी रह चुके हैं।

राज्यसभा केसदस्य के रूप आजकल शरद पवार महाराष्ट्र की राजनीति का अहम रोल निभा रहे हैं। हाल ही में वेब सीरीज “इनसाइड एज”के  सीजन टू से वो एक बार फिर सुर्ख़ियोंमें चाहे छाए हुए हैं। पिछले हफ्ते “inside edge” के सीजन टू के लाइव होने के बाद से इस शो केकरैक्टर ‘भाईसाहब’ केरोल में शरद पवार की झलक देखी जा रही हैं।

“इनसाइडएज”  सीजन टू  

“इनसाइडएज” सीजन टू शो में राजनीति, भ्रष्टाचार, विवादऔर विश्वासघात का सही मिश्रण दिखाया जा रहा है। इस शो के दूसरे सीजन के शुरू होनेपर अटकलें शुरू हो गयी है और ये आजकल मीडिया में चर्चा का विषय बना हुआ हैं। इस शो का सबसे प्रभावशाली किरदारों ‘भाईसाहब’ कहीना कही शरद पवार जी की झलक मार रहा हैं। इस शो में भाईसाहब’ कोएक शक्तिशाली, महत्वाकांक्षी और रहस्यमयी करैक्टरके रूप में दिखाया गया हैं। “इनसाइडएज”  सीजन टू  के भाईसाहब और शरद पवार में समानता “इनसाइडएज” सीजन टू के भाईसाहब को शरद पवार की कॉपी कहा जा रहा हैं।

और पढ़ें: Citizenship Amendment Bill in Hindi: नागरिकता संशोधन विधेयक – क्या होता है ये?

इस करैक्टर में कही ना कही वही समनताएँ है जो हम शरद जी देख सकते हैं। भारतीय क्रिकेट बोर्ड के चीफ BCCI (भारतीय क्रिकेटनियंत्रण बोर्ड) और इंटरनेशनल क्रिकेट कॉउंसिल के उपाध्यक्ष शरद जी का रोल इस शोमें भाईसाहब द्वारा निभाया जा रहा है और लोग लोग इस रोल को शरद जी के समान मान रहेहैं। इस शो में राजनीती के साथ-साथ क्रिकेट जगत की ज़िंदगी को दिखाया गया हैं।  दोनों ही लोग – भाईसाहब और शरद जी राजनीती में रूचि वाले और क्रिकेट खेल में रूचिवाले हैं। हालाँकि शो के निर्माताओं ने भाईसाहब  कारोल विवादों से दूर रहने के लिए शरद जी का सटीक रूप नहीं दिखाया हैं।

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com