मनोरंजन

विरोध का जवाब देनी उतरी इंदु सरकार की टीम

आज 20 जगहों में होगा विरोध प्रदर्शन


कांग्रेस सरकार के दौरान इमरजेंसी पर आधारित फिल्म ‘इंदु सरकार’ को लेकर देशभर में विरोध हो रहा है। मधुर भंडाकर द्वारा निर्देशित फिल्म इंदु सरकार को लेकर विवादों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक के बाद पूरे देशभर में कांग्रेस द्वारा किए जा रहे विरोध प्रदर्शन के बीच इंदु सरकार की टीम ने जवाब देने की ठान ली है। इस विरोध का सामना करने के लिए टीम खुद ही आगे आ गई है।

इंदु सरकार
इंदु सरकार

कांग्रेस के खिलाफ विरोध प्रदर्शनी आज

बुधवार को देशभर के अलग-अलग जगहों पर फिल्म की टीम ने कांग्रेस के खिलाफ प्रदर्शनी करेगी। देश के लगभग 20 से अधिक राज्यों में ये विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। जिनमें महाराष्ट्र, दिल्ली, उत्तर प्रदेश, पुड्डुचेरी, गोवा, तेलंगाना, राजस्थान, गुजरात, छत्तीसगढ़, पश्चिम बंगाल, उड़ीसा, असम,बिहार, पंजाब, केरल,कर्नाटक और मध्यप्रदेश का नाम शामिल है।

इंदु सरकार की टीम द्वारा किया जा रहा विरोध प्रदर्शन शाम को 6 बजे से होगा। इसको लेकर सोशल साइट पर भी खूब चर्चा हो रही है।

प्रेंस कांफ्रेंस रद्द कर दी गई

फिल्म रिलीज होने से पहले ही विवादों में घिरी हुई है। विवादों के कारण ही एक प्रेंस कांफ्रेंस भी रद्द करनी पडी।

आपको बता दें फिल्म को प्रमोशन के लिए स्टारकास्ट पूणे गए हुए थे। इस दौरान कांग्रेस कार्यकार्ताओं ने मधुर भंडारकर ने मिलने की बात कही जिसके कारण सुरक्षा को देखते हुए प्रेस कांफ्रेंस रद्द करनी पड़ी।

गौरतलब है कि फिल्म का ट्रेलर लॉन्च के बाद से ही फिल्म को देशभर में काफी विरोध झेलना पड़ रहा है। ये विरोध इतना ज्यादा है कि लीगल नोटिस से लेकर, पुतला फूंकने तक मधुर भंडारकर को काफी विरोध का सामना करना पड़ रहा है।

फिल्म 28 जुलाई को रिलीज होने वाली है।

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at
info@oneworldnews.in

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Back to top button