क्या आपको पता है टीवी के ये बड़े सितारे, आये हैं छोटे छोटे शहरों से…


रश्मि देसाई से लेकर मॉनी रॉय तक ये सितारे आये है छोटे शहरों से


बॉलीवुड से लेकर टीवी शो तक में स्टार कीटस को एक्टिंग करते हुए देखा होगा. लेकिन क्या आपको पता है. उन सितारों के लिए बॉलीवुड या फिर टीवी की दुनिया में अपने लिए जगह बनानी कितनी मुश्किल होती है जो छोटे शहरों से आते है. ऐसा माना जाता है कि छोटे शहरों के लोगों के अनुभव बहुत बड़े होते हैं. शायद यही कारण है कि इन सितारों में हमें इतनी रेंज नजर आती हैं. तो चलिए आज जानते है उन सितारों के बारे में जो छोटे छोटे शहरों से माया नगरी में अपनी किस्मत आजमाने आये थे.

कपिल शर्मा: आज टीवी और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के सबसे बड़े कॉमेडियन कपिल शर्मा को भला कौन नहीं जानता. कपिल शर्मा ने लोगों के दिलों में अपनी एक अलग ही जगह बनाई हुई है. कपिल शर्मा एक मिडिल क्लास फॅमिली से है. वो पंजाब के अमृतसर के रहने वाले हैं.

रश्मि देसाई: रश्मि देसाई टीवी इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम है. इस समय टीवी की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेसेज रश्मि देसाई किसी के लिए कोई नया नाम नहीं हैं. रश्मि देसाई का जन्म असम के नगांव में हुआ था वो नगांव की रहने वाली हैं. रिलेशनशिप हो या फिर तलाक रश्मि देसाई हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है.

और पढ़ें: ये बॉलीवुड हसीनाएं पड़ चुकी है शादीशुदा एक्टर के प्यार मे तो क्या अंजाम तक उनका प्यार?

गुरमीत चौधरी: टीवी शो से लेकर बॉलीवुड फिल्मों तक में गुरमीत चौधरी अपना नाम बना चुके है. गुरमीत चौधरी एक बिहारी परिवार से तालुकात रखते है. उनका जन्म गुजरात के पोरबंदर में हुआ था. गुरमीत चौधरी टीवी शो रामायण में राम का किरदार निभा चुके है.

देवोलीना भट्टाचर्जी: अगर हम देवोलीना भट्टाचर्जी की बात करें, तो भला आज उनको कौन नहीं जानता. देवोलीना भट्टाचार्जी ने ‘साथ निभाना साथिया’ और ‘बिग बॉस’ से लोगों के दिलों में अपने लिए एक अलग जगह बना ली थी. देवोलीना भट्टाचार्जी असम के शिवसागर डिस्ट्रिक्ट की रहने वाली हैं.

मॉनी रॉय: मॉनी रॉय को लोग टीवी इंडस्ट्री की ओरिजिनल नागिन के नाम से भी जानते है. मॉनी रॉय अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के चलते हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. क्या आपको पता है मॉनी वेस्ट बंगाल के कूचबिहार जिले से हैं.

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Story By : AvatarAarti bhardwaj
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
%d bloggers like this: