भारत

सर्वे- भारतीयों को लगा देशी पॉर्न देखने का चस्का, दिल्ली है सबसे आगे

यूरोप, अमेरिका सहित दुनिया के अन्य देशों के साथ-साथ भारत में पोर्न देखने का चलन तेजी से बढ़ता जा रहा है। भारत के लोग भी अब पोर्न में रुचि लेने लगे हैं। भारत के लोग देसी पॉर्न को ज्यादा तवज्जो देते हैं। पॉर्न वेबसाइट ‘पॉर्नहब’ के जारी किए आंकड़ों से इसका खुलासा हुआ है।

भारत में पॉर्न देखते वक्त लोग इंडियन कॉलेज गल्र्स, इंडियन भाभी, बंगाली और इंडियन आंटी जैसे की-वर्ड्स  सबसे ज्यादा ढूंढ़ते हैं। पॉर्न देखने का यह चलन नई दिल्ली, कोलकाता, चेन्नई, मुंबई और हैदराबाद जैसी मेट्रो शहरों के लोगों की पसंद के आधार पर सामने आया है।

इस सर्वे की रिपोर्ट के अनुसार सबसे ज्यादा पॉर्न दिल्ली में देखा जाता है, जहां से अकेले 39.2 फीसदी ट्रैफिक आता है। दिल्ली के लोगों को ऐनल सेक्स से संबंधित पॉर्न वीडियो पसंद आते हैं।

watching

दिल्ली और कोलकाता के लोग औसतन करीब नौ मिनट और 29 सेकंड तक पॉर्न देखते हैं। यह समय राष्ट्रीय औसत से करीब 31 फीसदी ज्यादा है। पॉर्नहब फर्म के अनुसार, दिल्ली में ‘ऐस’ सर्च कैटिगरी में सबसे ऊपर आता है, जिसे 46 फीसदी लोग सर्च करते हैं। चेन्नई इस मामले में आखिरी से दूसरे नबंर पर है, यहां से सिर्फ 6 फीसदी ट्रैफिक आता है। चेन्नई की सर्च कैटेगरी में ‘तमिल’ सबसे ऊपर है। चेन्नई में पॉर्न देखने का समय भी सबसे कम करीब 7.52 सेकंड है, जबकि राष्ट्रीय औसत 8.58 सेकंड है।

आपको बता दें, कि पिछले साल ही टेलीकम्युनिकेशंस डिपार्टमेंट ने 857 पॉर्न वेबसाइट्स को बैन कर दिया था। ऐसा चाइल्ड पॉर्नोग्राफी पर रोक लगाने के उद्देश्य से किया गया था। साथ ही जिस पॉर्न वेबसाइट को आधार मानकर यह सर्वे किया गया उसपर सबसे ज्यादा सर्च की गई सेलेब्रिटी सनी लियोनी हैं। इसके बाद मिया खलीफा और रिऐलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियां को सर्च किया गया।

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at
info@oneworldnews.in
Back to top button