भारत

आतंकियो की कोशिश को भारतीय जवानों के किया विफल

आतंकियो की कोशिश को भारतीय जवानों के किया विफल


आतंकियो की कोशिश को भारतीय जवानों के किया विफल:- उरी में दो दिन पहले हुए आतंकी हमले के बाद आतंकियों ने एक बार फिर नौगाम सेक्टर  में घुसने की कोशिश की है। लेकिन भारतीय जवानों ने आतंकियों की इस कोशिश को नाकाम कर दिया है।

दोनों तरफ से हुए मुठभेड में लगभग 15 आतंकी मारे गए। जबकि एक जवान शहीद हो गया है।

पाकिस्तान बार-बार कर रहा है संघर्ष विराम

आतंकी भारतीय सीमा में घुसने की कोशिश कर रहे थे। जिसके बाद दोनों तरफ से गोलीबारी होने लगे। गोलीबारी के दौरान 15 आतंकी मारे गए। मारे गए आतंकियों की लाशें जंगल में हैं।

वहीं दूसरी ओर पाकिस्तान बार-बार संघर्ष विराम का उल्लंघन कर है। एक बार फिर संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुए पाकिस्तान ने उरी सेक्टर में भारतीय सेक्टर पर गोलीबारी की है।

आतंकियो की कोशिश को भारतीय जवानों के किया विफल

भारतीय जवान

यहाँ पढ़ें :- उरी हमले पर एनआईए ने अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की…

15 आतंकियों में मारे गए

इस घटना के बाद श्रीनगर में सेना के प्रवक्ता ने कहा कि उरी और नौगाम सेक्टर पर संघर्ष विराम का उल्लघंन करते हुए आतंकी भारतीय सीमा में घुसने की कोशिश कर रहे थे। जिसे भारतीय जवानों ने विफल कर दिया है। आतंकी के मारे जाने की संख्या की पुष्टि नहीं की गई है। लेकिन सूत्रों के अनुसार 15 आतंकियों की मारे जाने का अनुमान लगाया जा रहा है।

वहीं दिल्ली में गृहमंत्री राजनाथ सिंह राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल और विदेश सचिव एम शंकर समेत शीर्ष नेताओं के जम्म्-कश्मीर की रणनीति के लिए बैठक कर रहें हैं।

केंद्रीय गृहमंत्री राज्य किरेन रीजूज ने कहा है कि आतंकियों पर कारवाई सभी प्रकार के तथ्यों के अध्यन करने के बाद ही की जाएगी।

सेना के  पश्चिम कमान के प्रमुख लेफ्टिनेंट जनरल सुरिंदर सिंह ने जम्मू क्षेत्र के सीमाई इलाकों का दौरा कर जवानों से उच्च स्तर की सतर्कता बरतने को कहा है।

आपको बता दें रविवार को सुबह उरी में हुए आतंकी हमले में 18 जवान शहीद हो गए थे।

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at
info@oneworldnews.in
Back to top button