Categories
लाइफस्टाइल

यह है इंडिया के टॉप 5 इंडियन ड्रेस डिज़ाइनर

जाने भारत के इन 5 फेमस डिज़ाइनर के बारे में


अपने ख़ास मौको पर बेहतर दिखना किसे पसंद नहीं होता है. ऐसे ही ख़ास मौको में चार चाँद लगाते है ये कुछ डिज़ाइनर. जी हाँ, आज हम आपको बताने जा रहे हैं जिन्होंने ना जाने कितनी शादियों ,त्योहारों और इवेंट्स को अपनी बनायीं हुई पोशाक से यादगार बनाया है तो आइये जानते हैं फैशन इंडस्ट्री के ऐसे ही कुछ फेमस डिज़ाइनर के नाम.

मनीष मल्होत्रा

अगर आप बॉलीवुड की खबरों से हमेशा अपडेट रहते हैं तो आपने मनीष मल्होत्रा का नाम  तो जरूर सुना ही होगा.बॉलीवुड का कोई भी इवेंट हो या किसी सेलिब्रिटी की शादी ,मनीष मल्होत्रा अपने डिज़ाइन से हमेशा  उन पलो को याद गार बनाते आये हैं. मनीष मल्होत्रा ने अब तक कई दिग्गज अभिनेता और अभिनेत्रियों जैसे श्रीदेवी ,दीपिका पादुकोण,प्रियंका चोपड़ा ,करीना कपूर,आलिया भट्ट के साथ काम किया है और इनके लिए ड्रेस डिज़ाइन की हैं .

दिल्ली और मुंबई

www.manishmalhotra.in

सभ्यासाची मुखर्जी

कोलकाता के रहने  वाले सभ्यासाची ने अपने नाम पर कई वर्षो पहले एक ब्रांड बनाया जो की आज विश्व भर में चर्चित है.ये हमेशा से ही अपने डिज़ाइन में संस्कृति की छाप छोड़ने की कोशिश कर सफल होते आये हैं.हाल ही में हुई प्रियंका  चोपड़ा और निक जोनस की शादी के सभी कपड़े सभ्यासाची कलेक्शन के ही थे ,साथ ही साथ गेम ऑफ़ थ्रोन में नज़र आने वाली सांसा यानि सोफी टर्नर ने भी भारत आकर सभ्यासाची का हि लेहंगा पहना था.

कोलकाता,हैदराबाद ,मुंबई.

www.sabyasachi.com

यहाँ भी पढ़े: क्या से क्या हो गए देखते-देखते

ऋतू कुमार

अपनी कला से सबको चौका देने वाली ऋतू कुमार को केवल भारत में ही नहीं  बल्कि विदेश में भी उनके काम को सराहा जाता है.ये अक्सर इंसानियत के लक्ष्य को लेकर रूरल क्षेत्रो में जाकर गरीबो को रोज़गार देकर अपने काम को आगे बढाती आयी हैं. इनके सभी कारीगर गरीब और पिछड़े समाज के ही होते हैं. आपको जानकार हैरानी होगी की भारत की इस डिज़ाइनर के कपड़े मिस यूनिवर्स,मिस अर्थ और मिस वर्ल्ड में भी पहने जाते हैं.

दिल्ली ,मुंबई ,कोलकाता,सूरत,हैदराबाद, बेंगलोर,जयपुर ,दुबई.

www.ritukumar.com , www.labelritukumar.com

यदि आप भी अपनी शादी में अच्छा दिखना चाहते है या किसी ख़ास मौके को याद गार बनाना चाहते हैं तो इनमें से ही किसी डिज़ाइनर को आज़माइये.

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.in
Subscribe
Notify of
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments