बंजारा मार्केट में मिलेगा घर सजानें का सबसे सस्ता सामान, यहाँ देखें प्राइज


कम खर्चे मे घर सजाने के लिये एक बार जरुर जाएं बंजारा बाज़ार


अकसर घर सजानें के लिये महंगे महंगे सामान खरीद कर लाते है, और होम डेकोर में लाखो रुपय खर्च कर देते है. ऐसे में हम आज आपको एक ऐसी जगह से रुबरु करवाने जा रहे है जहा आपको घर सजाने का बेहतरीन से बेहतरीन सामान बहुत कम दामों में मिल जायेंगें. इस बाजार का नाम है बंजारा मार्केट, ये दिल्ली के गुरुग्राम मे स्थित है. इस जगह में आपको विंटेज, क्लासिक से लेकर डिजाईनर होम डेकोर का सामान भी मिल जायेगा.

यहाँ मिलेंगें आपको हर तरह के फ्रेम

बंजारा मार्केट में आपको दीवार में सजाने वाले वुडन फ्रेमों के साथ मिरर के फ्रेम भी काफी कम दामों में मिल जाते हैं. इस बाजार में खरीददारी करने के लिये आपको मोलभाव की अच्छी समझ होनी चाहिए. यहाँ दुकानदार द्वारा जितना भी दाम बोला जाता है वो अकसर वास्तविक रेट से दोगुना होता है.तो यदि आप यहाँ जायें तो बेझिझक मोलभाव करें.

banajar market

फर्नीचर की मिलेगी अच्छी वैरायटी

यदि आपको अपने घर या गार्डन के लिये कम दामों में फर्नीचर खरीदना हो तो बिना देर करते हुए आप बंजारा मार्केट जाईये क्योंकि यहाँ आपको हर तरीके के वुडन सोफे, ड्रेसिंग टेबल, डायनिंग टेबल, और अलमारियां भी अच्छी वैरायटी में मिल जायेगा.

banajar market

यहाँ भी पढ़ेः गर्मियों के दौरान अपने घर को ऐसे रखें चमकदार 

केवल 100 रुपय से शुरु होता है प्राईज़

कमरें, किचन, बालकनी से लेकर आपको यहाँ हर सामान मिल जायेगा, यहाँ आपको छोटे-बड़े लैंप 100 रुपय से 5000 की कीमत में मिल जायेंगें.इस बाज़ार में फ्लावर पोट, सजावट का सभी सामान और क्लासिक आइटम भी उपलब्ध हैं. कुछ सामान तो ऐसा भी मिलेगा जिसपर आप मनचाहा रंग भी करवा सकते है.

banajar market

Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.com

Story By : AvatarIfat Qureshi
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
%d bloggers like this: