‘हम आपके हैं कौन’ के 25 साल पूरे होने पर रोमांटिक अंदाज में जश्न मनाते दिखे सलमान-माधुरी

0
31
Hum  Appke hai kaun

निशा और प्रेम की हिट जोड़ी को पुरे हुए पच्चीस साल


हाल ही में 1994 में रिलीज़ हुई ब्लॉकबस्टर फ़िल्म ‘हम आपके हैं कौन’  को 25 साल हो चुके हैं। इस मौके पर सलमान और माधुरी दीक्षित सहित फिल्म की पूरी कास्ट मुंबई में जश्न मनाती दिखी। इन सभी कलाकारों को जश्न मनाते देख वहां मौजूद फैंस भी खुद को थिरकने से रोक नहीं पा रहे थे।   इस दौरान ‘हम आपके हैं’ के प्रेम यानि सलमान खान और माधुरी दीक्षित रोमांटिक अंदाज़ में नाचते हुए भी नजर आएं। ‘हम आपके हैं कौन’ फिल्म का ये जश्न मुंबई के लिबर्टी सिनेमा में आयोजित हुआ। जहां इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिग भी रखी गई थी और सभी कलाकारों ने मीडिया से भी खूब बातें कीं। 

कलाकारों ने बताया कि फिल्म की शूटिंग के आखिरी दिन फिल्म का गाना ‘तुम से जुदा होके…’ बजाया गया था। जिसे सुनकर पूरी कास्ट बहुत इमोशनल हो गई थी और कुछ कलाकार तो रोने भी लगे थे। ‘हम आपके हैं कौन’ फिल्म के सभी कलाकार सलमान खान, माधुरी दीक्षित, मोहनीष बहल, बिंदु, सतीश शाह, हिमानी शिवपुरी, रेणुका सहाने और फिल्म के निर्देशक सूरज बड़जात्या इस मौके पर जश्न मनाते दिखे। इतना ही नहीं, इस मौके पर सभी कलाकारों ने फिल्म से जुड़े अपने-अपने अनुभव भी मीडिया से साझा किए। 

हम आपके है कौन का 25 साल पुरे होने का जश्न

सलमान खान ने स्क्रीनिंग से एक तस्वीर साझा की और इसे कैप्शन दिया, “सेलिब्रेटिंग #25yearsofHAHK”।

इस मौके पर माधुरी दीक्षित ने काले रंग की प्रिंटिड साड़ी पहनी थी‍ जिसमें वो  बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं सलमान खान ने ब्लू शर्ट के साथ ब्लैक ट्राउजर पहना था और मैचिंग शूज में वे काफी हैंडसम लग रहे थे।  फिल्म में माधुरी दीक्षित की बड़ी बहन पूजा का किरदार निभाने वाली रेणुका सहाने अपने पति आशुतोष राणा के साथ स्क्रीनिंग के लिए पहुंची थीं। ‘हम आपके हैं कौन’ के मोहनीश बहल उर्फ राजेश अपने परिवार के साथ फिर से सिल्वर स्क्रीन पर फिल्म का अनुभव करने आए। मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन बहल भी अपने पिता की प्रतिष्ठित फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ देखने आई थीं।

celebration of 25 years of Hum aapke hai kaun
लिब्रिटी सिनेमा में सितारों ने ना सिर्फ खूब तस्वीरें खिंचवाईं बल्कि पुरानी यादों को भी ताजा किया। बतातें चलें, हम आपके हैं कौन फिल्म सुपरहिट हुई थी। फिल्म की चर्चा काफी लंबे समय तक रही। इतना ही नहीं, इस फिल्म को आज भी फैंस उतने ही उत्साह से देखना पसंद करते हैं जितना 25 साल पहले देखते थे।  

 
Have a news story, an interesting write-up or simply a suggestion? Write to us at info@oneworldnews.com