मनोरंजन

कहां और कैसे अपना जीवन बिता रही है 20 की ये टॉप टीवी एक्टर्स

एक्टर्स जो अभी टीवी या फिल्म जगत में एक्टिव नहीं है.


चाहे फिल्में हो या टीवी शो सभी की अपनी-अपनी इम्पोर्टेंस होती है. फिल्मी सितारे हो या फिर टीवी एक्टर सभी का दौर आता और जाता रहता है, आज हम आपको 90 और 20 के दशक के कुछ दिग्गज एक्टर्स के बारे में बातएंगे, जिन्होंने 90 के दशक में इंडस्ट्री में अपनी एक अलग जगह बना रखी थी 90 के दशक में फिल्मी और टीवी दोनों इंडस्ट्री में कुछ चेहरों का राज रहा है. उनमें से आज कुछ ही ऐसे चेहरे है जो आज टीवी या फिल्म जगत में एक्टिव हैं. तो चलिए जानते है उन एक्टर्स के बारे में जो अभी टीवी या फिल्म जगत में एक्टिव नहीं है.

श्वेता तिवारी: प्रेरणा के नाम से मशहूर श्वेता तिवारी को भला को नहीं जनता. श्वेता तिवारी ने टीवी शो ‘कसौटी ज़िंदगी की से  घर-घर में लोगों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बना रखी थी. यही से श्वेता का करियर ग्राफ भी आगे बढ़ा.  वर्तमान में श्वेता टीवी में एक्टिव चैनल में एक्टिव है. हाल ही में सोनी में मेरे डैड की दुल्हिनयां सीरियल में काम कर रही है.

तुलसी वीरानी: तुलसी वीरानी को कौन नही जानता है. तुलसी वीरानी के नाम से ही स्मृति ईरानी ने टीवी इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई हुई थी. आज भी स्मृति ईरानी को तुलसी के नाम से ही  जानी जाती है. स्मृति ईरानी को टीवी इंडस्ट्री में पहचान ‘सास भी कभी बहू थी’ शो से मिली थी. आज स्मृति ईरानी ने टीवी इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया और वो अभी राजनीति का हिस्सा बन चुकी है और वर्तमान में केंद्रीय मंत्री है.

और पढ़ें: जानें उन बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स के बारे में, जो साल 2020 में शादी के बंधन में बंधे

sakshi tanwar

साक्षी तंवर: टीवी शो ‘कहानी घर घर की’ की पार्वती यानि कि साक्षी तंवर किसी पहचान की मोहताज नहीं है. साक्षी तंवर ने छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक अपना जलवा बिखेर चुकी है. और अगर हम साक्षी तंवर की फिटनेस की बात करे तो ये बड़ी बड़ी एक्टर को टक्कर देती है. आज भी साक्षी तंवर टीवी शो में अपनी पहचान बनाये हुए है.

मंदिर बेदी: टीवी शो से घर घर में अपनी पहचानी जाने वाली मंदिरा बेदी को भला कौन नहीं जनता. मंदिरा बेदी ने टीवी सीरियल ‘शांति’ से अपनी एक पहचान बनाई थी . इतना ही नहीं मंदिरा बेदी ने क्रिकेट की दुनिया में भी अपनी एक खास पहचान बना दी है. क्रिकेट चैट शो में उनके बोलने के अंदाज के लोग कायल हो गए थे. आजकल वह कई जगह एकरिंग करने के साथ-साथ सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं.

गौतमी कपूर: टीवी की दुनिया में गौतमी कपूर को भला कौन नहीं जनता. गौतमी कपूर “घर एक मंदिर”, “लिपस्टिक” और “क्योंकि सास भी कभी बहू थी” जैसे टीवी शो में काम कर चुकी है. आज के समय में गौतमी कपूर किसी पहचान की मोहताज नहीं है. आज भी गौतमी कपूर टीवी की दुनिया में एक्टिव है. आज भी वो टीवी शो में काम करती है.

अगर आपके पास भी हैं कुछ नई स्टोरीज या विचार, तो आप हमें इस ई-मेल पर भेज सकते हैं info@oneworldnews.com

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Back to top button